---विज्ञापन---

पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग के मुरीद हुए फैंस, ‘मैं अटल हूं’ ने ओपनिंग डे पर छापे इतने नोट

Main Atal Hoon Day 1 Box Office Collection: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मच अवेटेड फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) ने 19 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म 3 बार भारत के प्रधानमंत्री रह […]

Main Atal Hoon Day 1 Box Office Collection
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Main Atal Hoon Day 1 Box Office Collection: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मच अवेटेड फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) ने 19 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म 3 बार भारत के प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक है। पंकज ने अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है, जिसमें वो सटीक बैठे हैं। फिल्म का रिव्यू आया जिसे देख लग रहा है कि ये अच्छी कमाई कर सकती है। अब फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन आ गया है।

यह भी पढ़ें: उम्मीदों पर खरी उतरी पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’

कैसा रहा पहले दिन का कलेक्शन?

रवि जाधव द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में पंकज त्रिपाठी ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है। पंकज ने वाजपेयी का किरदार ऐसे निभाया है कि मानों खुद अटल बिहारी वाजपेयी पर्दे पर उतर आए हों। जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, फैंस को इसका सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार था।

अब फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन हो चुका है, तो इसके कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ‘मैं अटल हूं’ ने अपने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कितना है फिल्म का बजट?

बात फिल्म के टोटल बजट की करें तो खबरों के अनुसार ‘मैं अटल हूं’ का बजट 20 करोड़ रुपये है। साथ ही ये फिल्म कुल 600 स्क्रींस पर रिलीज हुई है।

ऐसे में फिल्म के डे 1 कलेक्शन को अच्छा बताया गया है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि ‘मैं अटल हूं’ आने वाले दिनों में शानदार कमाई कर सकती है। लेकिन अब आने वाले दिनों में फिल्म क्या कमाल करती है वो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

कैसी है फिल्म की कहानी?

बात फिल्म की कहानी की करें तो इसमें 3 बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक पर आधारित है। फिल्म में अटल जी के बचपन से लेकर राजनीतिक सफर तक और पीएम बनने तक के बारे में दिखाया गया है।

फिल्म में अटल के हर रूप जैसे कवि का, एक दोस्त का, एक नेक इंसान का और एक प्रधानमंत्री तक के रूप से अवगत करवाया है। जहां पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में डटे हुए हैं, वहीं राजा सेवक, पीयूष मिश्रा और पायल नायर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं।

First published on: Jan 20, 2024 08:00 AM