---विज्ञापन---

‘Bade Miyan Chote Miyan’ या ‘Maidaan’ कौन मारेगा बाजी! जानें क्या कहती है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' ईद के मौके पर सिनेमाघरों पर दस्तक दे रही हैं, इन दोनों फिल्मों के एडवांस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है।

Maidaan Vs Bade Mian Chhote Mian
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘मैदान’ (Maidaan) 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ईद के मौके पर दर्शकों के लिए ये स्टार्स की ओर से ईदी होगी। जब से फिल्म के ट्रेलर रिलीज हुए हैं दर्शकों के बीच में मूवी को लेकर बज बना हुआ है। अक्षय की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय की ‘मैदान’ एक ही दिन सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में दोनों मूवी का एक दूसरे को क्लैश करना कहीं न कहीं उनकी कमाई पर असर डालेगा। इन दोनों फिल्मों के पहले दिन का एडवांस बुकिंग का कलेक्शन सामने आ गया है।  आइए जानते हैं कि कौन किस पर भारी पड़ रहा है।

एडवांस बुकिंग में ‘मैदान’ ने छापे कितने नोट?

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ जो रियल बेस्ट स्टोरी है 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। पता हो कि सैयद 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे हैं। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है जिससे सभी को बड़ी उम्मीदें हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में उत्साह देखने को मिल रहा है।

ऐसे में मूवी का पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन सामने आ गया है।  सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने देशभर में एडवांस बुकिंग में 3961 टिकटें प्री सेल की हैं, साथ ही कलेक्शन की बात करें तो 7.37 लाख की कमाई कर ली है।

‘बड़े मियां छोटे मिया’ का कैसा रहा हाल?

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘बड़े मियां छोटे मिया’ ने रिलीज से पहले ही अपने ट्रेलर से लोगों का दिल जीत लिया है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं।

फिल्म का पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के पहले दिन ही 173 टिकट प्री सेल हुए हैं। वहीं कमाई की बात करें तो इस मूवी ने 97 हजार की कमाई की है।

‘मैदान’ ने ‘बड़े मियां छोटे मिया’ को पछाड़ा

अब इस कलेक्शन के अनुसार देखा जाए तो अजय देवगन की मैदान ने अक्षय- टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मिया’ को पछाड़ दिया है। हालांकि ये पहले दिन के ही आंकड़े हैं आने वाले दिनों में इन आंकड़ों में फेरबदल होना लाजमी है।

यह भी पढ़ें: वो मेरा शोषण… पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर लगाए थे गंभीर आरोप

First published on: Apr 06, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.