---विज्ञापन---

Maidaan X Review: पब्लिक को कैसी लगी अजय देवगन की ‘मैदान’? फर्स्ट शो देख X पर आए ऐसे रूझान

Maidaan X Review: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' फाइनली ईद के मौके पर थियेटर में रिलीज हो गई है और एक्स पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं। चलिए जानते है कि आखिर फिल्म दर्शकों को कैसी लगी है और लोग मूवी देखने के बाद क्या बोल रहे हैं।

Maidaan Movie
image credit: e24 Maidaan Movie

Maidaan X Review: 11 अप्रैल यानी आज ईद के मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) फाइनली सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की कहानी पर बनी फिल्म ‘मैदान’ को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट की है। फिल्म रिलीज से पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है और अब रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं। चलिए देखते हैं कि फिल्म का फर्स्ट शो देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शक मूवी को कैसा रिव्यू दे रहे हैं और उन्हें ‘मैदान’ कैसी लगी है।

 ‘मैदान’ हुई रिलीज  

बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर अजय देवगन इस बार अपने फैंस को ईदी देने थियेटर आ गए हैं। उनकी मच-अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) रिलीज हो गई है, हालांकि फिल्म के ट्रेलर ने ही लोगों को इंप्रेस कर दिया था। मगर अब फिल्म का फर्स्ट शो के देखने के बाद ही फैंस इसकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। अजय देवगन ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस हिलाने की तैयारी कर ली है, क्योंकि उनकी फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी एक्टिंग को खूब सराह रहे हैं। फिल्म में फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के रोल को उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारा है और लोगों को उनकी फिल्म पसंद आ रही है।

 ‘मैदान’ का पब्लिक रिव्यू  (Maidaan X Review)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘मैदान’ देखने के बाद एक्स पर ऑडियंस अपने रिव्यू दे रहे हैं कि उन्हें फिल्म कैसी लगी है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ”मैदान’ ने एक बार फिर साबित किया कि सिनेमा सिर्फ मनोरंजन से कहीं बढ़कर क्यों है। यह दिलों को छूने, दिमागों को प्रेरित करने और मानवीय भावना का जश्न मनाने के बारे में है। रोंगटे खड़े होने की गारंटी!’ दूसरे यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है और ट्वीट में लिखा, ‘आउटस्टैंडिंग फिल्म आउटस्टैंडिंग।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अमित शर्मा की निर्देशन प्रतिभा चमककर एक आकर्षक और मनोरंजक फिल्म बनाती है। अजय देवगन की बेहतरीन एक्टिंग सब कुछ तारीफ के काबिल है। मूवी लवर्स के लिए सबसे अच्छा समय !’

दर्शकों को भाई ‘मैदान’ (Maidaan X Review)

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ देखने के बाद एक यूजर ने मूवी की तारीफ करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उसने मूवी (Maidaan X Review) की हर एक बारीकी के साथ तारीफ की है। यूजर ने लिखा, ‘मैदान एक क्लास अपार्ट स्पोर्ट्स ड्रामा के रूप में उभरती है, जो अजय देवगन के शानदार प्रदर्शन, लुभावनी सिनेमैटोग्राफी और 25 मिनट तक चलने वाला क्लाइमैक्स बेहतरीन है।

अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1955-1965 के दौरान भारतीय फुटबॉल के शानदार युग का जश्न मनाती है, जो एशियाई खेलों और ओलंपिक में उल्लेखनीय उपलब्धियों से चिह्नित है।लदेवगन द्वारा निभाया गया सैयद अब्दुल रहीम का किरदार बिना किसी शक के उनके करियर के सर्वश्रेष्ठ अभिनय में से एक है। उनके किरदार में तीव्रता और जुनून झलकती है, खासकर फिल्म के इमोशनल सीन से भरे अंतिम पलों में, जिससे हर किसी की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वे भावुक हो जाते हैं।’

यह भी पढ़ें: BMCM X Review: अक्षय-टाइगर का एक्शन भी नहीं जमा पाया रंग, फर्स्ट शो देख ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

First published on: Apr 11, 2024 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.