---विज्ञापन---

BMCM X Review: अक्षय-टाइगर का एक्शन भी नहीं जमा पाया रंग, फर्स्ट शो देख ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

Bade Miyan Chote Miyan X review: अक्षय कुमार और टॉइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शक फर्स्ट शो के बाद एक्स पर अपने रिव्यू दे रहे हैं।

Bade Miyan Chote Miyan
image credit: e24 Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan X Review: ईद के मौके पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ थियेटर में दस्तक दे दी है। 11 अप्रैल को मूवी थियेटर में रिलीज हो गई है और इस एक्शन फिल्म का पहला शो देखने थियेटरों के बाहर लंबी लाइन भी लग चुकी है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए फैंस बेताब थे और अब वो मूवी देखने के बाद रिएक्शन सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं। तो चलिए देखते हैं कि फिल्म को देखने के बाद लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है और एक्स पर लोग फिल्म को लेकर क्या कह रहे हैं।

अक्षय-टाइगर की जोड़ी

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ देखने को मिली है और इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। सबसे खास बात ये है कि दोनों ही स्टार्स अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं और ऐसे में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बड़े मियां छोटे मियां’ में दोनों के एक्शन सीन को खूब इस्तेमाल किया है। फिल्म का फर्स्ट शो देखने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोग अपने रिस्पॉन्स दे रहे हैं।

कैसी लगी फिल्म ? (Bade Miyan Chote Miyan X Review)

‘बड़े मियां छोटे मियां’ को देखने के बाद एक्स प्लेटफॉर्म पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘बड़े मियां छोटे मियां की शो संख्या आखिरकार 10 हजार के पार पहुंच गई, एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है, कल से सिनेमाघरों में, फिल्म एफडीएफएस देख रहे हैं, समीक्षा जल्द ही जारी होगी, देखते रहें!’ दूसरे यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘बड़े मियां छोटे मियां मसाले से ओवरलोड है। मुख्य विशेषताएं- पृथ्वीराज का प्रदर्शन, चरित्र डिजाइन, हास्य, वीएफएक्स और स्केल, विज्ञान कथा तत्व, कुछ एक्शन। स्कोर – 59% वन टाइम वॉच।’

मूवी को देखने के बाद लोग (Bade Miyan Chote Miyan X Review) अक्षय और टाइगर के एक्शन की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं और लोग इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं। एक अन्य यूजर लिखा, ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ: बॉलीवुड एक्शन के लिए एक नॉकआउट पंच! बड़े मियाँ छोटे मियाँ की समीक्षा अभी 4.5/5 बड़े मियाँ छोटे मियाँ एक सिनेमाई तमाशा है जो आपको स्पीचलेस कर देगा! यह एक्शन-कॉमेडी पावरहाउस बॉलीवुड एक्शन को बिल्कुल नए लेवल पर ले जाता है।’

 

दर्शकों ने दिखाया आईना

वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है, जो फिल्म के खाली थियेटर की फोटो शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि फिल्म बकवास है। कुछ लोग तो फिल्म ना देखकर पैसा बचाने की सलाह भी दे रहे हैं। एक शख्स ने तो खाली थियेटर की फोटो शेयर की है जिससे साफ है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को देखने के लिए ज्यादा ऑडियंस थियेटर नहीं पहुंच रही है। लोगों के रिव्यू को देखकर ऐसा लग रहा है कि अक्षय और टाइगर का एक्शन भी लोगों को थियेटर तक लाने में असफल साबित हुई है।

यह भी पढ़ें: Jaya Kishori: इस बॉलीवुड सुपरस्टार की फैन हैं धर्मगुरु जया किशोरी

First published on: Apr 11, 2024 11:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.