---विज्ञापन---

Priyamani: इस बॉलीवुड स्टार के लिए सब कुछ छोड़ने को तैयार हैं प्रियामणि, जानें वजह

Maidaan: प्रियामणि ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक एक्टर के साथ काम करने लिए सब कुछ छोड़ने को तैयार हैं। एक इंटरव्यू में बताया वजह। पढ़े पूरी खबर 

Priyamani (Maidaan)
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Priyamani Talk About Shah Rukh Khan : साउथ फिल्मों की सुपर स्टार प्रियामणि (Priyamani) ‘मैदान’ मूवी की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ नजर आ रहीं हैं। ये मूवी आजाद भारत के फुटबॉल टीम के कैप्टन सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की और प्रियामणि उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं हैं। आजादी के बाद जहां लोग भारत के हालात को लेकर परेशान थे, उसी समय सैयद अब्दुल रहीम भारत को फुटबॉल के क्षेत्र में आगे बढ़ाने की होड़ में लगे थे।

इस फिल्म में दिखाया गया कि आजादी के बाद फुटबॉल के खिलाड़ी हार-जीत के लिए नहीं, बल्कि देश को सम्मान दिलाने के लिए खेल रहे थे। विदेशी मैदान में हारने के बाद भी भारतीय फुटबॉल टीम की जमकर तारीफ की गई थी और ‘Well Played India का नारा विदेशी मैदान में गूंजने लगा था।

साउथ से बॉलीवुड में प्रियामणि

आज के टाइम में प्रियामणि किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की गिनती साउथ फिल्मों की सुपरस्टार में की जाती है। साउथ फिल्मों में कई सारी हिट फिल्में करने के बाद अब ये बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। बॉलीवुड में इन्होंने रावण, जवान और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी बड़ी फिल्मों (Maidaan) में काम किया है। इसके अलावा ये वेब सीरीज में भी नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस आज के टाइम में बैक-टू-बैक हिट फिल्में कर रहीं हैं। चाहे वह ‘आर्टिकल 370’ हो या ‘मैदान’ हो प्रियामणि ने खुद को अपनी एक्टिंग से साबित किया है। इनका नाम सिने जगत की सशक्त महिलाओं में शुमार हैं।

सब कुछ छोड़ने को तैयार हैं प्रियामणि

प्रियामणि आज-कल अपनी नयी फिल्म ‘मैदान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी फिल्म के रिलीज होने के पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह शाहरुख खान के साथ काम (Maidaan) करने के लिए सब कुछ छोड़ने को तैयार हैं। दरअसल, प्रियामणि ने शाहरुख खान के साथ सबसे पहले चेन्नई एक्सप्रेस और जवान जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। इन दोनों को अच्छा दोस्त भी माना जाता है।

यह भी पढ़े: कृष्णा अभिषेक ने किकु शारदा को जड़े 2 थप्पड़

First published on: Apr 10, 2024 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.