---विज्ञापन---

Ent Live Update: सीमा हैदर ने ऐसे की नवरात्रि पूजा, देखने वालों के उड़े होश, देखें अन्य ताजा खबरें

Entertainment News Live Updates: मैदान और बड़े मियां छोटे मियां वर्सेस मैदान के बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन को जानने के साथ, मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें E 24 बॉलीवुड के साथ।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड हसीना आयशा टाकिया का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां को लेकर दर्शक खासे उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ अजय देवगन की मैदान भी सेम डे यानी 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है, जो एक रियल लाइफ बेस्ड मूवी है। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ी तेजी। इसके अलावा मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 Bollywood के साथ।

लिव-इन रिलेशनशिप पर जीनत अमान ने कही बड़ी बात

जीनत अमान ने अपने हालिया पोस्ट में लोगों को लिव-इन में रहने का ज्ञान दिया। उन्होंने कहा कि सभी को शादी से पहले साथ रहना चाहिए ताकि एक दूसरे को अच्छे से समझें और फिर किसी बंधन में बंधे।

उन्होंने ये सलाह अपने बेटों को भी दी है।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का हुआ ब्रेकअप! जानें क्या है सच

चंकी पांडे की लाड़ली अनन्या पांडे और बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर को लेकर गॉसिप के गलियारों में खबरें तेज हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

दरअसल ये बात हम नहीं बल्कि वो लोग कह रहे हैं जिन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी देखी है।

सीक्रेट वेडिंग पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं मैं अब मैं शादीशुदा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबर है कि उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए (Mathias Boe) से शादी कर ली है। उनकी शादी का सबूत सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल कुछ फोटो से मिला था। लेकिन तापसी ने इस बात पर अभी तक चुप्पी साधी हुई थी। अब एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में कंफर्म कर दिया है कि वो शादीशुदा हैं।

कृष्णा अभिषेक ने किकु शारदा को जड़े 2 थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर से नेटफ्लिक्स पर एंट्री मार ली है। इस शो में किकु शारदा और कृष्णा अभिषेक ने भी अहम रोल अदा किए हैं। पहले ही एपिसोड में एनिमल के अबरार के रूप में धांसू एंट्री की। वहीं किकु शारदा डबल रोल में नजर आए हैं।

अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा किकु को 2 थप्पड़ मारते हैं और फिर एक पैन देते हैं। दरअसल ये एक फनी वीडियो है जिसमें किकु बोलते हैं कि 2 मारकर पैन देना। इस पर कृष्णा उन्हें दो थप्पड़ मारते हैं और फिर पैन दे देते हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज प्रोड्यूसर पर KRK ने कसा तंज, बोले-  बीवी के मरने के बाद मिला पैसा…

केआरके वो नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। अब एक बार वो फिर से खबरों में छा गए हैं। दरअसल इस बार केआरके ने बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर बोनी कपूर पर निशाना साधा है। क्रिटिक ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा- ‘निर्माता बोनी कपूर की हर फिल्म क्यों बन रही है डिजास्टर? क्योंकि उसके पास हराम का पैसा है। यह पैसा उन्हें श्रीदेवी जी की मृत्यु के बाद मिला था। जब 6 फीट लंबी श्री देवी 5 फीट लंबे पानी के टब में डूब गईं तो बोनी सुबह तक कमरे में बैठे सोच रहे थे कि आगे क्या करना है’।

अब ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

सीमा हैदर ने ऐसे की नवरात्रि पूजा, देखने वालों के उड़े होश

पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर अक्सर किसी न किसी बात को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। जहां एक दिन पहले वो अपने साथ मारपीट के फेक वीडियो को लेकर सफाई दे रही थीं। वहीं अब वो नवरात्रि व्रत के दौरान मां दुर्गा की पूजा करने की वजह से खबरों में छा गई हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो संस्कृत में श्लोक बोलती नजर आ रही हैं। उनके इस तरह से श्लोक बोलने पर लोग हैरान हैं और अपने कानों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। सजी धजी सीमा काफी अच्छी लग रही हैं, लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

First published on: Apr 10, 2024 09:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.