---विज्ञापन---

Kumud Mishra: सेंसर बोर्ड पर बरस पड़े Lust Stories 2 फेम कुमुद मिश्रा, Adult Content को क्यों किया सपोर्ट ?

Kumud Mishra: अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कुमुद मिश्रा ने सेंसरबोर्ड और ओटीटी पर दिखाए जाने वाले ए़डल्ट कंटेंट को लेकर अपनी राय रखी है। इस दौरान एक्टर ने लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में अपने कैरेक्टर को लेकर भी खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि पहले वो इस रोल को लेकर बिल्कुल भी […]

Kumud Mishra
Kumud Mishra, lust stories 2, ott, censor board, adult content

Kumud Mishra: अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कुमुद मिश्रा ने सेंसरबोर्ड और ओटीटी पर दिखाए जाने वाले ए़डल्ट कंटेंट को लेकर अपनी राय रखी है। इस दौरान एक्टर ने लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में अपने कैरेक्टर को लेकर भी खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि पहले वो इस रोल को लेकर बिल्कुल भी राजी नहीं थे।

एडल्ट कंटेंट को किया सपोर्ट (Kumud Mishra)

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई लस्ट स्टोरीज 2 फेम कुमुद मिश्रा ने हाल ही में अपनी फिल्म से लेकर ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म और सेंसर बोर्ड (Censor Borad) पर खुलकर बात की है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सेंसर बोर्ड पर टिप्पणी करते हुए कुमुद मिश्रा ने ओटीटी और वल्गैरिटी को सपोर्ट करने के साथ ही सेंसरशिप के जरिए इन पर रोक लगाने को लेकर टिप्पणी की है।

हर बात पर आहत होते हैं लोग- कुमुद

एक्टर ने कहा कि आज के दौर में एडल्ट कंटेंट से लेकर फैमिली ड्रामा तक सबकुछ बन रहा है। कंटेंट की कोई कमी नहीं है और आप खुद चुन सकते हैं कि आपको क्या देखना है, लेकिन क्या बनाया जाना है और क्या नहीं इसका फैसला कोई और क्यों करेगा? कुमुद के मुताबिक ये इस बात को तय करना का सही तरीका नहीं है कि किससे किसे क्या नुकसान होगा। आजकल तो लोग हर बात पर आहत हो जाते हैं।

लस्ट स्टोरीज 2 के रोल पर क्या बोले कुमुद ? (Lust Stories 2)

इसके साथ ही एक्टर ने लस्ट स्टोरी में अपने बोल्ड और ग्रे शेड को लेकर कहा कि उन्हें पहले इस रोल से ऐतजार था क्योंकि उन्हें शक था कि वो ये कैरेक्टर प्ले कर पाएंगे या नहीं। एक्टर ने आगे बताया कि उन्हें इस रोल को लेकर झिझक इसीलिए थी क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी इस तरह का किरदार नहीं निभाया था। उन्होंने कहा- मुझे नाकामी का डर था, डर था कि मैं ये कर पाऊंगा या नहीं। एक्टर आगे बताते हैं कि इन हालात में उन्हें डायरेक्टर का काफी सपोर्ट मिला जिन्होंने उनपर भरोसा किया और उन्हें आगे बढ़ने के लिए इंस्पायर किया।

First published on: Aug 03, 2023 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.