---विज्ञापन---

लव सेक्स और धोखा 2′ के बोल्ड सीन पर चली कैंची,  सेंसर बोर्ड ने करवाए ये खास बदलाव

Ekta Kapoor: एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 फिल्म अपने बोल्ड और गाली गलौच वाले सीन को हटाने के लिए सीबीएफसी ने आदेश दे दिया है।

LSD2
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Ekta Kapoor : एकता कपूर की मूवी लव सेक्स और धोखा 2  कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर एकता की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। बता दें कि ट्रेलर में ही मेकर्स ने बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार कर दी है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस  फिल्म को लेकर कई तरह की बातें चल रहीं हैं।

फिल्म के ट्रेलर को देख के लगता है कि अब एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सीबीएफसी ने फिल्म के कई सारे सीन और डॉयलॉग पर आपत्ति जताई है और फिल्म से इन्हें हटाने का आदेश भी दिया है।

गाली गलौच वाले सीन पर आपत्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीएफसी के मेंबर्स ने फिल्म से गाली गलौच वाले सीन को हटाने का आदेश दिया है। बोर्ड ने आगे कहा कि फिल्म में कुलू की कहानी पर दर्शकों के लिए सेक्शन 377 को लेकर डिस्क्लैमर भी शामिल करें। ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स ने सेंसर बोर्ड की सलाह को मान लिया है और फिल्म के कुछ सीन को बदलने के लिए राजी हैं। इसके बाद मेकर्स ने 33A सर्टिफिकेट के लिए भी अप्लाई कर दिया है।

दिबाकर बनर्जी कर रहे डायरेक्शन

लव सेक्स और धोखा 2 (LSD 2) के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी  हैं। इस फिल्म को एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।  लव सेक्स और धोखा 2 (LSD 2),  लव सेक्स और धोखा का दूसरा पार्ट है।  इसका पहला पार्ट 2010 में रिलीज हुआ था।  उस फिल्म के भी डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी थे। इस फिल्म में राजकुमार राव, नेहा चौहान, अंशुमन झा और नुसरत भरुचा जैसे कई बॉलीवुड सितारे नजर आए थे।

First published on: Apr 14, 2024 08:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.