---विज्ञापन---

 Salman के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बदमाशों की तस्वीर आई सामने

Salman khan: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बदमाशों के चेहरे सामने आ गए हैं। पुलिस इन फोटो के जरिए अपने जांच को आगे बढ़ा रही है।

Salman Khan
इमेज क्रेडिट: E24 bollywood
Salman Khan: एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों की तस्वीरें सामने आ गई हैं। भाईजान के घर के बाहर हमला करने वाले बदमाशों हमलावरों में से एक काली और सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहा है। वही दूसरे ने लाल टी-शर्ट पहनी है। अब पुलिस ने इन तस्वीरों के आधार पर जांच और बढ़ा दी है।

जांच एजेंसी के हाथ लगे महत्वपूर्ण सुराग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी के हाथ में कुछ ऐसे ठोस सुराग लगे हैं, जो इस केस की जांच को आगे बढ़ाने में काफी मदद करेंगे।
धमकी भरा पोस्ट हो रहा वायरल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनमोल बिश्नोई के नाम से एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में गैंगस्टर के भाई ने सलमान खान को वार्निंग देते हुए कहा कि “जुर्म के खिलाफ अगर फैसला अगर जंग से हो तो फिर जंग ही सही। सलमान खान हमने तुम्हें ये ट्रेलर दिखाने के लिए करवाया है, जिससे तुम हमें कमजोर मत समझना। ये आखिरी वॉर्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी। जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान समझ रखा है, उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं। इससे ज्यादा मुझे बोलने की जरूरत नहीं है। जय श्री राम।’
salman khan

इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

भाईजान से मिलने पहुंचे अरबाज और सोहेल

सलमान खान के घर की बालकनी को भी बदमाशों ने अपना निशाना बनाया था। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। इस घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ FIR  भी दर्ज कर ली गई है। इस खबर को सुनने के बाद सलमान के दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। अरबाज के साथ उनकी दूसरी पत्नी शूरा खान भी गई थीं।
First published on: Apr 14, 2024 08:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.