---विज्ञापन---

Anubhav Singh Bassi की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, जानें कौन है वो हसीना?

Anubhav Singh Bassi : कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ कुशा कपिला का नाम जोड़ा जा रहा है, खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और गोवा में साथ छुट्टियां मनाने गए थे।

Anubhav Singh Bassi

Anubhav Singh Bassi: फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी (Anubhav Singh Bassi) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। सबको अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले कॉमेडियन की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। अब सभी जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है वो हसीना जिस पर बस्सी का दिल आ गया है। वो और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस और इंफ्लूएंसर कुशा कपिला (Kusha Kapila) है। रेडिट पोस्ट पर दावा किया गया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कौन हैं अनुभव सिंह बस्सी जिनके कुशा संग अफेयर के चर्चे

कुशा कपिला का नाम अनुभव सिंह बस्सी के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरों के अनुसार कुशा कपिला और बस्सी गोवा में छुट्टियां मनाने गए थे, वहीं दोनों के बीच की नजदीकियों को देखकर इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं। वैसे तो अनुभव सिंह बस्सी किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं लेकिन फिर भी बता दें कि वो एक फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं।

 

Ok guys, so a very close source has confirmed these two are dating 😍
by inInstaCelebsGossip

इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही शानदार हैं, इंस्टाग्राम पर बस्सी के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं यूट्यूब चैनल पर उनके करीब 5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। फॉलोअर्स की लिस्ट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितने प्रसिद्ध हैं। अनुभव ने बीते साल ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया है।

पहले पति से अलग हो चुकी हैं कुशा

कुशा कपिला अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की पहले शादी हो चुकी है, उनके एक्स हसबैंड का नाम जोरावर अहलूवालिया है। दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी, लेकिन ये रिश्ता लंबा न चल सका और साल 2023 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों ने इस बात का भी ऐलान किया था कि उन्हें लगता है कि वो संग नहीं रह सकते ऐसे में आपसी सलाह से अलग हो रहे हैं।

अर्जुन कपूर संग भी रहे इश्क के चर्चे

कुशा कपिला अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। जहां अब एक्ट्रेस का नाम कॉमेडियन के साथ जुड़ रहा है। वहीं पहले भी अर्जुन कपूर संग उनके इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में फैल चुके हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताते हुए कहा था कि वो ऐसी बकवास रोज पढ़ती हैं।

उन्होंने ये भी कहा था कि जब भी वो ऐसी बकवास अफवाहों को सुनती हैं या पढ़ती हैं तो भगवान से बस यही प्रार्थना करती हैं कि उनकी मम्मी को इस बारे में पता न चले।

यह भी पढ़ें: छोटी उम्र में हुए अनाथ, जिम्मेदारियों के कारण छोड़ी पढ़ाई

First published on: Apr 19, 2024 10:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.