---विज्ञापन---

फेमस कपल ने PET की मौत पर शेयर किया इमोशनल नोट, फैंस भी हुए भावुक

Kratika Sengar Pet Passed Away: टीवी की फेमस एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और निकितिन धीर (Nikitin Dheer) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं। अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते हैं, और अपनी फैमिली संग बेहद हैप्पी हैं। लेकिन हाल ही में उनके करीबी का निधन हो गया है, जिससे ये कपल […]

Kratika Sengar's Pet Dog Passes Away
Kratika Sengar's Pet Dog Passes Away

Kratika Sengar Pet Passed Away: टीवी की फेमस एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और निकितिन धीर (Nikitin Dheer) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं। अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते हैं, और अपनी फैमिली संग बेहद हैप्पी हैं। लेकिन हाल ही में उनके करीबी का निधन हो गया है, जिससे ये कपल बहुत ही दुखी है। एक्ट्रेस ने अपने दिल के करीब रहने वाले इस सदस्य को याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस भी मायुस हो गए हैं और अपना दुख जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: True Story एक्टर का हुआ निधन, फैंस नम आंखों से दे रहे श्रद्धांजली

डोनट ने दुनिया को कहा अलविदा (Kratika Sengar Pet Passed Away)

आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन है जिसका निधन हो गया, तो हम आपको बता दें कि वो और कोई नहीं बल्कि उनका पेट डॉग डोनट है। जी हां, ये उनके बेहद करीब था और पिछले 20 सालों से उनके साथ ही रह रहा था। कृतिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डोनट की फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी साझा किया है।

एक्ट्रेस ने लिखा- ‘डोनट मेरा सबसे पहला बच्चा, मेरा सोल डॉग, जो 20 की उम्र तक मेरे साथ रहा, साथ में हमारा पहला घर खरीदा, मेरी शादी होते देखी, मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान मेरे साथ था, मेरे बच्चे को प्यार किया और उसके साथ खेला’।

Nikitin Dheer

फैंस भी हुए इमोशनल (Kratika Sengar Pet Passed Away)

जैसे ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस के कमेंट्स आने शुरु हो गए। एक यूजर ने लिखा- ‘डोनट के बारे में सुनकर सचमुच दुख हुआ। उसे कुछ मौकों पर देखना याद है और वह बहुत मनमोहक और प्यारा था…काश वे हमसे अधिक समय तक जीवित रहते, ध्यान रखें’। एक अन्य ने लिखा- ओह, यह सुनकर बहुत दुख हुआ। डोनट के लिए प्यार और प्रकाश’। एक और यूजर ने लिखा- ओम शांति’ तो एक और ने लिखा- भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। इसी तरह और भी कई अन्य कमेंट्स सामने आए हैं।

First published on: Jan 17, 2024 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.