---विज्ञापन---

30 की उम्र में इस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, मौत के कारणों नहीं चला पता

Park Bo Ram Death: कोरियन सिंगर पार्क बो राम की महज 30 साल की उम्र में मौत हो गई है। इस खबर ने मनोरंजन जगत में सभी का दिल टूट गया है।

Park Bo Ram

Park Bo Ram Death: महज 30 साल की उम्र में कोरियाई गायिका पार्क बो राम (Park Bo Ram) का निधन हो गया। सिंगर के-नाटकों के लिए के लिए भी जानी जाती थीं। दक्षिण कोरियाई मीडिया आउटलेट्स के अनुसार कथित तौर पर 11 अप्रैल की सुबह बो का निधन हो गया। इस दुखद खबर की पुष्टि उनकी एजेंसी, XANADU ने की है। हालांकि अभी तक मौत किस वजह से हुई ये पता नहीं चल सका है।

कैसे हुई मौत?

ऑल के-पॉप के अनुसार, बो राम अपनी एक दोस्त के घर पर शराब पी रही थी, जब उसकी मृत्यु हुई। रिपोर्ट में बताया गया है कि वो टॉयलेट गईं लेकिन जब बहुत देर तक वापस नहीं लौंटी तो उनके दोस्तों को चिंता हुई। एक दोस्त ने जाकर देखा तो वो सिंक में बेहोश मिलीं। उन्होंने बो को सीपीआर करने की कोशिश की और तुरंत हन्यांग यूनिवर्सिटी गुरी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चला है। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार हो रहा है। वहीं पुलिस इस केस की जांच पड़ताल कर रही है।

इस गाने से मिली पहचान

बता दें कि बो राम को साल 2014 में अपने हिट गीत ‘ब्यूटीफुल’ से पहचान मिली। इस गाने के बाद वो इतनी फेमस हो गईं कि हर यंग जेनरेशन के लोग उनके गाने सुनने लगे। बो राम म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्टिव रहीं। उन्होंने ‘सेलेप्रेट्टी’, ‘सॉरी’, ‘प्रिटी बे’, ‘डायनामिक लव’ जैसे गानों से ऐसा तहलका मचाया कि हर तरफ वो छा गईं।

उनकी एजेंसी ने की मौत की पुष्टि

सिंगर की मौत की पुष्टि उनकी एजेंसी XANADU ने की है। उन्होंने एक शॉर्ट नोट जारी कर कहा- “यह सच है कि पार्क बो राम की मृत्यु 11 अप्रैल को हुई थी।” इस खबर के सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्टर का कैंसर से निधन, खेल जगत से भी है गहरा कनेक्शन

First published on: Apr 12, 2024 10:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.