---विज्ञापन---

Koffee With Karan 8: ‘कॉफी विद करण’ में पहली बार एक साथ नजर आएंगे बी-टाउन के ये लव बर्ड्स, इस दिन से शुरू होगा शो

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अपने फिल्मों के अलावा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर चर्चा में रहते हैं। करण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो के नए सीजन को लेकर जानकारी दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ एक पोस्ट […]

करण जौहर
Image Credit: Instagram

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अपने फिल्मों के अलावा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर चर्चा में रहते हैं। करण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो के नए सीजन को लेकर जानकारी दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने यह साझा किया है कि ‘कॉफी विद करण’ 28 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

ये स्टारकिड्स करेंगे डेब्यू

इससे पहले करण जौहर ने एक जबर्दस्त प्रोमो शेयर कर शो के नए सीजन का एलान किया था। इसके बाद इस विवादित शो के मेहमानों को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आने लगीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बी-टाउन के बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर करण के इस शो में काउच पर बैठीं कई सारे खुलासे करती नजर आ सकती हैं। वहीं, अभी तक इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि दोनों स्टारकिड्स करण के इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड ने रैंप पर अचानक कर दी ऐसी हरकत, देख लोग बोले- ‘माता आ गई क्या ?’

रणवीर और दीपिका की भी होगी एंट्री!

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि ‘कॉफी विद करण’ के इस नए सीजन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हो सकती है। हालांकि, इससे पहले भी दोनों करण जौहर के इस चैट शो में काउच पर बैठे कई बड़े खुलासे करते दिखाई दिए हैं। मगर दोनों अभी तक एक साथ नहीं दिखाई दिए हैं। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पहली बार एक साथ ‘कॉफी विद करण’ में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- रेखा एक औरत से करना चाहती थीं दूसरी शादी ! आज भी वायरल होता है वीडियो

First published on: Oct 12, 2023 02:16 PM