---विज्ञापन---

आमिर खान नहीं बल्कि किरण राव चाहती थीं तलाक, इंटरव्यू में बताई वजह

Kiran rao reveals divorce reason: किरण राव ने हाल ही में रिवील किया है कि आमिर नहीं उन्होंने आमिर से तलाक की बात कही थी। उन्होंने बताया कि उन्हें खुशी है कि आमिर ने उनके फैसले को सपोर्ट किया।

aamir khan and kiran rao
aamir khan and kiran rao

Kiran rao reveals divorce reason: किरण राव और आमिर खान तलाक के बाद भी बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। तलाक के बाद दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जा चुका है। कई इंटरव्यू में भी आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने आमिर संग अपने रिश्ते पर बात की। उन्होंने हमेशा आमिर की सपोर्ट का जिक्र किया। किरण का कहना है कि वो पति-पत्नी के तौर पर अलग हुए हैं, लेकिन अभी अपने बेटे आजाद के पेरेंट्स हैं। इतना ही नहीं वो और आमिर आज भी एक ही कैंपस में रहते हैं। हाल ही में किरण राव ने एक इंटरव्यू में तलाक होने की वजह बताई है। उन्होंने कहा है कि वो अपना स्पेस चाहती थी इसलिए वो आमिर से अलग हुईं।

आमिर नहीं किरण की वजह से हुआ तलाक

आमिर खान और किरण राव की तलाक के बाद ज्यादातर लोगों ने आमिर को ब्लेम किया था। लोगों का कहना था कि पहली शादी की तरह उन्होंने ही दूसरी शादी तोड़ी है। जबकि, किरण राव ने इसकी असली वजह बताई है। किरण ने बताया कि उन्हें अपना स्पेस चाहिए था। वो इंडिपेंडेंट होकर जीना चाहती थी। किरण का कहना है कि उन्हें खुशी हैं कि आमिर ने भी उन्हें इस फैसले को लेकर सपोर्ट किया। इस वजह से उन्हें काफी मदद मिली। किरण का कहना है कि वो लाइफ में ग्रो करना चाहती थीं, खुद को समय देना चाहती थीं, जिसके लिए ये जरूरी था।

माता-पिता के लिए की थी शादी

किरण राव का कहना है कि वो और आमिर शादी से एक साल पहले से साथ रह रहे थे। उन दोनों ने अपने मम्मी-पापा की खुशी के लिए शादी की थी। उन्होंने कहा कि उन्हें पता था कि शादी के बाद हम एक व्यक्ति होने के साथ-साथ एक जोड़े के तौर पर अपनी चीजों को प्राथमिकता देंगे।

आमिर और किरण का 15 साल का रिश्ता टूटा

आमिर और किरण ने साल 2005 में शादी की थी। दोनों ने शादी के 15 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम आजाद  है। बता दें कि आजाद का जन्म सरोगेसी के जरिए  2011 में हुआ था।

यह भी पढ़ें: 41 साल की एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, बेबी का नाम रिवील कर सुनाई खुशखबरी

First published on: Apr 06, 2024 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.