---विज्ञापन---

41 साल की एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, बेबी का नाम रिवील कर सुनाई खुशखबरी

Aarti Chabria Become Mother: आरती छाबड़िया के घर नन्हा मेहमान आया है। एक्ट्रेस ने 1 महीने पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

Aarti Chabria blessed with a baby boy
Aarti Chabria blessed with a baby boy

Aarti Chabria Become Mother: साल 2024 में फिल्मी गलियारे से लगातार गुड न्यूज सामने आ रही हैं। अनुष्का शर्मा के बाद अब 80 और 90 के दौरान की मशहूर एक्ट्रेस आरती छाबड़िया के घर नन्हा मेहमान आया है। 1 महीने पहले ही 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने शादी के 5 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है और अब उन्होंने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

घर आया नन्हा मेहमान

आरती छाबड़िया ने 4 मार्च को अपने बेटे को जन्म दिया है और अब उसके एक महीने के होने के बाद एक्ट्रेस ने उसका नाम रिवील करते हुए ये गुड न्यूज साझा की है। आरती ने बेटे का नाम युवान (Yuvaan)रखा है और अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद एक्ट्रेस और उनके पति विशारद बीडासी (Visharad Beedassy)काफी खुश हैं। इस समय एक्ट्रेस अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एन्जॉय कर रही हैं।

डिलिवरी में हुई दिक्कत

वैसे तो आजकल कई सारी हसीनाएं 40 के बाद ही बेबी प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन बढ़ती उम्र में डिलीवरी के समय काफी सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 41 साल की उम्र में मां बनने का सफर आरती के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है और उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में अपने मदरहुड एक्सपीरिएंस को शेयर किया है। आरती छाबड़िया ने एचटी सिटी को दिए इंटरव्यू में बताया ‘जब आप 41 की उम्र में बेबी डिलीवरी करते हैं तो ये उनता भी आसान नहीं होता है। जितना ट्वेंटीज या थर्टीज में होता है।’

एक्ट्रेस ने झेला मिसकैरेज का दर्द

इस दौरान एक्ट्रेस ने बेटे युवान को कंसीव करने से पहले उनके मिसकैरेज भी हुए हैं। मिसकैरेज के बारे में बताते हुए आरती छाबड़िया ने कहा, ‘वो अपने पास्ट में फेल्ड प्रेग्नेंसी का सामना कर चुकी थीं और इस वजह से ही वो इस बार टाइम से पहले इसके बारे में बात नहीं करना चाहती थीं। हालांकि मैं इससे पीछे भी नहीं हट रही हूं क्योंकि ये आम बात है और आखिरकार मैं भी एक इंसान ही हूं।’

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की नातिन ने डेटिंग रूमर्स के बीच शादी पर पूछा सवाल, तो मां ने दे डाला ऐसा जवाब

First published on: Apr 06, 2024 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.