---विज्ञापन---

KBC 16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पर आया बड़ा अपडेट, जानें कब से शुरू होंगे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

Kaun Banega Crorepati Season 16: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। छोटे पर्दे पर 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन जल्द दस्तक देने वाला है, मेकर्स ने शो को लेकर जानकारी साझा की है।

amitabh bachchan
image credit: e24 amitabh bachchan

Kaun Banega Crorepati Season 16: टेलीविजन जगत में रियलिटी शोज की धूम रहती है और दर्शकों को भी अपने पसंदीदा शो का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में कई साल से टीवी पर लोगों का मनोरंजन करते आ रहा एक रियलिटी शो का नया सीजन जल्द दस्तक देने वाला है। सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला हैं।

फैंस का इंतजार खत्म

अब तक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 15 सीजन आ चुके हैं। हर साल दर्शक इसके नए सीजन का इंतजार करते रहते है। शो अब अपना 16वां सीजन लेकर लौट रहा है। सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर नए सीजन के आने की जानकारी दी है। फैंस ये खुशखबरी पाते ही उछल पड़े हैं और पोस्ट पर रिएक्शन देकर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।

लौट रहा है KBC 16

सोनी टीवी  ने केबीसी के एक पुराने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नए सीजन के शुरू होने की जानकारी दी है कि शो फिर से लौट रहा हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- ‘ऐसा प्यार मिला की लौट रहे हैं फिर एक बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन के साथ।’ बता दे कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक बार फिर KBC के साथ वापसी कर रहे हैं।

दर्शको की डिमांड पर लौट रहा शो

दर्शको की डिमांड को देखते हुए केबीसी नए सीजन की शुरूआत जल्द ही करने वाला हैं। दर्शको से बहुत ज्यादा प्यार मिलने और केबीसी के प्रति उनकी इंटरेस्ट की वजह से यह शो पिछले 15 सालों से चल रहा हैं। मेकर्स ने ना सिर्फ शो के नए सीजन का ऐलान किया है, बल्कि उसके लिए रजिस्ट्रेशन डेट को लेकर भी फैंस के साथ जानकारी साझा की है।

इस दिन से कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मेकर्स ने शो के रजिस्ट्रेशन की तारीख का ऐलान कर दिया है। गौरतलब है कि शो में भाग ले रहे कंटेस्टेंट्स को सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना पड़ता हैं । मेकर्स ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें आप सुन सकते है,  ‘हर आरंभ का अंत होता है, लेकिन जब अपनो का प्यार हो अनंत, तो हर अंत के बाद शुभारंभ निश्चित है। गूंजा जो आपके प्यार का शंखनाद, तो आना पड़ेगा फिर एक बार। 26 अप्रैल, 2023 रात 9 बजे से कौन बनेगा करोड़पति 16 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे।’

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma ने दिखाया बेटे ‘अकाय’ का चेहरा, मुंबई एयरपोर्ट से फोटो आई सामने

First published on: Apr 16, 2024 05:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.