---विज्ञापन---

शादी के 14 साल बाद तलाक, बेटी से भी तोड़ा नाता, 2 साल बाद एक्टर ने खोली वाइफ से अलग होने की असली वजह

Indraneil Sengupta: शादी के 14 साल बाद वाइफ से तलाक लेने के बाद बेटी को भी एक्टर ने छोड़ा? इन रूमर्स पर इंद्रनील सेनगुप्ता ने चुप्पी तोड़ी।

Indraneil Sengupta
image credit: e24 Indraneil Sengupta

Indraneil Sengupta: ‘राधे-श्याम’ सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता  (Indraneil Sengupta) अब फिल्मों और सीरीज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, उन्हें लेकर ऐसी अफवाह है कि तलाक के बाद उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बेटी को भी छोड़ दिया है। फिल्मी गलियारों में अपने बारे में चल रही खबरों पर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है। नील ने अपनी को-एक्ट्रेस बरखा बिष्ट (Barkha Bisht Divorce) से शादी रचाई थी, उन दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया है और बेटी अपनी मां बरखा के साथ रहती है। हालांकि तलाक की वजह नहीं बताई थी, मगर 2 साल बाद एक्टर ने खुद सामने आकर बरखा से तलाक और अपनी बेटी के बारे में खुलकर बात की है।

तलाक के बाद बेटी को छोड़ा?

जब बरखा से इंद्रनील (Indraneil Sengupta) की 14 साल पुरानी शादी टूटी थी, उस समय बेटी को लेकर एक्टर पर काफी सारे इल्जाम लगे थे। इन दिनों एक बार फिर ऐसी खबरें फैल रही हैं कि एक्टर ने तलाक के बाद अपनी बेटी को भी छोड़ दिया है और वो उसकी कोई जिम्मेदारी नहीं निभा रहे हैं। इन इल्जामों पर अब इंद्रनील सेन गुप्ता ने सफाई दी है। ‘Bollywood Shaadis’ को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, ‘हां मैंने आर्टिकल पढ़ें है जहां जानबूझकर या अनजाने में ऐसा लिखा है कि मैंने अपनी बेटी मीरा को छोड़ दिया है।

इल्जामों पर एक्टर ने दी सफाई

एक्टर इन पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मीरा उनकी एकलौती बेटी है और वो उससे बहुत प्यार करते हैं। वैसे तो इन खबरों पर तुरंत रिएक्शन देना मेरी आदत नहीं है। मगर एक पिता के तौर पर उन्हें ये सब बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है, जिस तरह से चीजों को पेश किया जा रहा है। एक्टर ने कहा कि उन्हें अपने पिता होने की जिम्मेदारियों का एहसास है और इस वजह से ही वो अपनी बेटी को एक अच्छी लाइफ देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।’

बेटी से दूर रहने की खास वजह

इंद्रनील सेन गुप्ता (Indraneil Sengupta) ने आगे बताया कि आखिर क्यों उनकी बेटी उनके नहीं बल्कि बरखा के साथ ज्यादा रहती हैं। एक्टर ने कहा कि इस समय उनकी बेटी उस उम्र में है जहां वो जल्द ही एक औरत बन जाएंगी। ऐसे में उनका इस वक्त अपनी मां के साथ रहना ज्यादा सही है, क्योंकि वो उन्हें सही गाइड कर सकती हैं। वो दोनों ही अपनी बेटी को एक प्यारा वातावरण देना चाहते हैं ताकि वो उनके तलाक को अच्छे से हैंडल कर पाए। मैं और बरखा दोनों ही मीरा के साथ बराबर वक्त गुजारते हैं, ताकि वो मैच्योरिटी से हमारे डिवोर्स से डील कर पाएं।

क्या है तलाक की वजह

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू  में पहली बार एक्टर  ने अपने और बरखा के तलाक के पीछे की वजह का भी खुलासा किया। एक्टर ने कहा, हम दोनों शुरू से ही अलग-अलग पर्सनैलिटी के थे और वक्त के चलते हमारी विपरीत सोच बढ़ती ही गई। हम दोनों का एक चीज को लेकर सोचने का अलग- अलग नजरिया है, हम दोनों के लिए परिवार, प्यार, फैमिली और काम को लेकर अलग- अलग सोच है। बताते चले कि जब इनके तलाक की खबरें सामने आई थी, उस समय ऐसी अफवाहें भी खूब उड़ी थीं कि एक्टर का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और इस वजह से ही बरखा और वो अलग हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh के पत्नी-बेटे पर शॉकिंग खुलासा, दोस्त ने बताई सच्चाई

First published on: Apr 10, 2024 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.