---विज्ञापन---

KWK 8: Janhvi Kapoor ने बताए अपनी लाइफ के तीन खास शख्स, सुनकर सौतेले भाई Arjun Kapoor को लगेगा बुरा!

Koffee With Karan 8: जाह्नवी कपूर ने करण जौहर और खुशी कपूर के सामने शिखर संग अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है।

Koffee With Karan 8
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 8 (Koffee With Karan 8) इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन में अब तक कई सारे सेलेब्स आ चुके हैं और फैंस को एंटरटेन भी कर चुके हैं। अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में कपूर सिस्टर्स की धमाल मचाती दिखने वाली हैं। शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें ग्लैमरस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और करण जौहर के अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाती दिखाई दे रही हैं।

‘कॉफी विद करण’ का नया प्रोमो

‘कॉफी विद करण’ का सीजन 8 (Koffee With Karan 8) के इस वीक आने वाले एपिसोड में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)और खुशी कपूर (Khushi Kapoor)आने वाली हैं। प्रोमो वीडियो में खुशी और जाह्नवी दोनों शो के होस्ट करण के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं और साथ ही मस्ती-मस्ती में कपूर सिस्टर्स  अपने लव लाइफ के सीक्रेट्स भी रिवील कर रही हैं।

जाह्नवी के रिलेशन की खुली पोल (Koffee With Karan 8)

शो के दौरान रैपिड फायर गेम खेलते हुए करण जौहर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से सवाल करते हैं कि उनकी स्पीड डायल में 3 तीन लोग कौन-कौन हैं? इस सवाल के जवाब में अदाकारा ने जल्दबाजी में बोला कि उनकी लिस्ट में सबसे पहले उनके पापा बोनी कपूर हैं। दूसरे नंबर पर उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का नाम है। इनके अलावा तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस ने बताया कि शिखू (शिखर पहाड़िया) है और शिखू बोलते ही जाह्नवी खुद ही शर्मा जाती हैं। वहीं, करण और खुशी का भी उनकी बात को सुनकर मुंह खुला रह जाता है और दोनों हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: PAK ड्रामा Tere Bin 2 का इंतजार खत्म! लेटेस्ट वीडियो देख खुशी से उछले दोनों मुल्कों के फैंस

डेटिंग रूमर्स पर खुशी का रिएक्शन (Koffee With Karan 8)

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का नाम भी पिछले काफी समय से उनके द आर्चीज एक्टर वेदांग रैना से जोड़ा जा रहा है। ऐसे में करण जौहर ने भी मौका देखते हुए स्टारकिड से अपने शो पर उनके और वेदांग के डेटिंग रूमर्स को लेकर भी सवाल पूछने वाले हैं। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि वो खुशी से सवाल करते हैं, तो खुशी ओम शांति ओम का डायलॉग बोलते हुए वेदांग को अपना दोस्त बताती हैं।

First published on: Jan 01, 2024 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.