---विज्ञापन---

PAK ड्रामा Tere Bin 2 का इंतजार खत्म! लेटेस्ट वीडियो देख खुशी से उछले दोनों मुल्कों के फैंस

Tere Bin 2 New Video: पाकिस्तानी ड्रामा तेरे बिन 2 के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है,जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Tere Bin Season 2
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Tere Bin 2 New Video: पाकिस्तानी सीरियल्स और एक्टर्स के भारत में भी चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। पाक हसीनाएं तो हमेशा से ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाती आई हैं, लेकिन अब तो एक्टर्स के भी भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। पाक ड्रामा तेरे बिन सीजन 2 (Tere Bin 2) के फैंस को लिए खुश खबरी सामने आई है, मेकर्स ने सीरियल को लेकर एक नया अपडेट जारी किया है।

मेकर्स ने शेयर किया वीडियो (Tere Bin 2 New Video)

पाकिस्तानी ड्रामा सीरियल ‘तेरे बिन’ सीजन 2 (Tere Bin 2) के मेकर्स ने नया अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर वहाज अली और एक्ट्रेस युमना जैदी ब्लैक आउटफिट पहने दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ सीरियल के मेकर्स भी हैं। इस सीरियल के पहले सीजन को दुनियाभर में काफी पसंद किया गया था। सीरियल को शुरुआत में YouTube पर 3 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

कब फ्लोर पर आएगा तेरे बिन 2 (Tere Bin 2 New Video)

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया भर में उत्साह का माहौल है क्योंकि जाने-माने निर्माता अब्दुल्ला कडवानी और असद कुरेशी ने आगामी तेरे बिन सीजन 2 में केवल जियो एंटरटेनमेंट पर सभी समय की पसंदीदा युमहाज जोड़ी युमना जैदी और वहाज अली की भव्य वापसी का घोषणआ की है, जो आगे बढ़ने के लिए तैयार है। जल्द ही ये सीरियल फ्लोर पर आएगा..’

यह भी पढ़ें: KWK 8: Janhvi Kapoor ने बताए अपनी लाइफ के तीन खास शख्स

खुशी से झूमे फैंस (Tere Bin 2 New Video)

‘तेरे बिन’ सीजन 2 (Tere Bin 2) के लीड स्टार्स को एक बार फिर साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और अपनी खुशी को कॉमेंट के जरिए जाहिर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ सुपर एक्साइटेड’, दूसरे यूजर ने कहा, ‘दूसरे सीजन के लिए बिल्कुल इंतजार नहीं हो रहा है’ तो एक अन्य यूजर ने बोला, ‘पहला एपिसोड कब आएगा।’

First published on: Jan 01, 2024 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.