---विज्ञापन---

BIGG BOSS के एक और फेमस कपल का ब्रेकअप! इंस्टाग्राम पर मिला बड़ा हिंट

Bigg Boss Couple BreakUp: बिग बॉस में कई लव स्टोरियां शुरु हुई हैं, लेकिन वो समय की कसौटी पर खरी नहीं उतर पाई है। अब बिग बॉस से निकलने के बाद एक और कपल का रिश्ता टूट गया है और इंस्टाग्राम पर इनके ब्रेकअप पर बड़ा हिट भी मिला है।

Bigg Boss 17 Isha Malviya Samarth Jurel
image credit: e24 Bigg Boss 17 Isha Malviya Samarth Jurel

Bigg Boss Couple BreakUp: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) में कई लव स्टोरियां शुरु हुई हैं। बिग बॉस हाउस में तो कई मजबूत रिश्ते बने हैं, लेकिन शो से बाहर निकलते ही इन कपल्स का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया। बिग बॉस 17 का हिस्सा रहे ईशा मालवीय और समर्थ जुयाल ने भी अपनी रोमांस से घर के अंदर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। मगर अब इन दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं।

ईशा-समर्थ का ब्रेकअप!

उड़ारियां’ फेम ईशा मालवीय और समर्थ जुयाल अचानक खबरों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा मालवीय और समर्थ जुयाल का ब्रेकअप हो गया है। इस कपल ने सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 17 में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। शो के दौरान दोनों को अक्सर रात में बेड पर एक-दूसरे संग कोजी होते भी देखा गया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद से ही लगातार इन दोनों के रिश्ते में दरार की अफवाहें सामने आ रही हैं।

इंस्टाग्राम से मिला बड़ा हिंट

रिपोर्ट में ईशा मालवीय और समर्थ जुयाल के ब्रेकअप की खबरें इस समय आग की तरह गॉसिप के गलियारों में फैल रही है। ईशा और समर्थ को लेकर सामने आई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि समर्थ और ईशा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है। ‘द खबरी’ ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि ईशा मालवीय और समर्थ जुयाल  का ब्रेकअप हो गया है। इन दोनों ने अब इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है।

 

 

यूजर्स ले रहे मजे

ईशा मालवीय और समर्थ जुयाल के ब्रेकअप की खबर पर सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों के अलग होने की खबर पर नेटिजन्स मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘चलो अच्छा हुआ चिंटू बच गया।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘ब्रेकअप पर क्यों?’ तीसरे यूजर ने पूछा, ‘क्या’, एक अन्य यूजर ने बोला, ‘2 महीने से अब कोई तीसरा पहले से ही होगा तभी चिंटू गया’, तो एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘चिंटू के लिए दुख हो रहा है… बेचारा थप्पड़ भी फोकट में खा लिया।’

यूजर्स के कमेंट

यूजर्स के कमेंट

यह भी पढ़ें: दोबारा प्रेग्नेंट हैं Dipika Kakar? दूसरे बेबी पर खुलकर बोले Shoaib Ibrahim

First published on: Apr 16, 2024 03:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.