---विज्ञापन---

फेमस टिक-टॉक स्टार ने 29 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मौत की वजह बना सवाल

Eva Evans Passes Away: टिक-टॉक ईवा इवांस का महज 29 साल की उम्र में निधन हो गया है, इस घटना से उनके परिवार वाले सदमे में हैं। अभी मौत की वजह का भी पता नहीं चला है...

Eva Evans

Eva Evans Passes Away: टिक-टॉक पर जाना-माना नाम और कॉमेडी सीरीज ‘क्लब रैट’ की निर्देशक ईवा इवांस (Eva Evans) का 29 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। इस दुखद खबर की जानकारी रविवार 21 अप्रैल 2024 को ईवा की बहन इइला इवांस ने दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर इमोशनल पोस्ट लिख ईवा के चाहने वालों को इस खबर से रूबरू करवाया। टिकटॉक स्टार की फैन फॉलोइंग बहुत ही शानदार थी। इइला ने कहा कि इस घटना से वो और उनका परिवार सदमे में है।

कौन थीं, ईवा इवांस

ईवा इवांस टिक-टॉक स्टार थीं, जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर अपना नाम बनाया। वो न्यूयॉर्क शहर की मूल निवासी थीं, जो बहुत ही खूबसूरत भी थीं। उनकी मौत की खबर से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है।

ईवा आज के समय में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग भी इतनी शानदार है कि मौत की खबर सुन सोशल मीडिया पर ईवा को याद कर भावुक होने वालों का तांता लग गया है। उनके टिक टॉक पर 300,000 से अधिक फॉलोअर्स थे।

बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

ईवा के जाने की दुखद खबर उनकी बहन इइला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर दी। जैसे ही ये खबर लोगों के सामने आई वो भी दुखी हो गए। इइला ने लिखा-   उनके परिवार को खबर मिली कि उनकी प्यारी, शानदार, रचनात्मक, देखभाल करने वाली, प्रफुल्लित करने वाली ईवा, खूबसूरत बहन, की मृत्यु हो गई है।

Eva Evans

बता दें कि लीला ने करीब पांच घंटे पहले इंस्टा पर अपनी बहन को श्रद्धांजलि समर्पित करते हुए लिखा था। हमारा परिवार अभी भी बहुत कम उम्र में ईवा की मौत की चौंकाने वाली खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि वो अभी अपने मन को इस बात से लिए तैयार कर रही हैं कि अब ईवा उनके बीच में नहीं रहीं।

कैसे हुई मौत

ईवा इवांस की अचानक मौत की खबर ने परिवार के साथ उनके चाहने वालों को भी हैरान कर दिया है। अब सभी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर ईवा की मौत हुई कैसे। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि परिवार वालों ने भी नहीं की है कि टिक-टॉक स्टार की मौत हुई कैसे। ये तो अब समय आने पर ही पता चलेगा की फेमस स्टार की अचानक मौत की वजह क्या है।

यह भी पढ़ें: 26 साल के पॉपुलर रैपर का निधन, दोस्त की मौत पर Justin Bieber हुए इमोशनल

First published on: Apr 22, 2024 08:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.