---विज्ञापन---

26 साल के पॉपुलर रैपर का निधन, दोस्त की मौत पर Justin Bieber हुए इमोशनल

Chris King Passed Away: कम उम्र में फेमस रैपर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रैपर की मौत से सिंगर Justin Bieber को गहरा सदमा पहुंचा हैं।

Rapper Chris King Passed Away
Rapper Chris King Passed Away

Rapper Chris King Passed Away: मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। म्यूजिक इंडस्ट्री को तगड़ा झटका है, छोटी उम्र में एक और कलाकार का निधन हो गया है। म्यूजिक लवर्स में शोक की लहर दौड़ गई है, फैंस से लेकर सेलेब्स तक दुख जता रहे हैं। कम उम्र में फेमस रैपर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रैपर की मौत से उनके करीबी और जाने-माने सिंगर Justin Bieber को गहरा सदमा पहुंचा हैं।

नहीं रहें रैपर क्रिस किंग

पॉपुलर रैपर क्रिस किंग (Chris King)का निधन हो गया है। रैपर क्रिस किंग की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और ऐसे में उनकी अचानक मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। क्रिस किंग की मौत की पुष्टि उनके दोस्त और रैपर ट्रिप्पी रेड्ड (Trippie Redd) ने की है। ट्रिप्पी रेड्ड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये चौंकाने वाली खबर फैंस को दी है।

 

जस्टिन बीबर हुए इमोशनल

रैपर क्रिस किंग की मौत पर सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स शोक व्यक्त कर रहे हैं। रैपर के बहुत पुराने दोस्त और मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने भी इंस्टाग्राम उन्हें अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। जस्टिन बीबर ने इंस्टा स्टोरी पर अपना और क्रिस किंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले मिलते दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में सिंगर ने लिखा, ‘लव यूं ब्रो। यह दर्द देता है क्रिस किंग, प्लीज इनकी फैमिली को अपनी दुआओं में रखिए। आपसे स्वर्ग में मुलाकात होगी भाई।’

जस्टिन बीबर ने शेयर किया पोस्ट

जस्टिन बीबर ने शेयर किया पोस्ट

कैसे हुई रैपर की मौत?

रैपर क्रिस किंग की मौत पर सोशल मीडिया पर फैंस दुख जता रहे हैं और उनकी शांति की दुआ कर रहे हैं। दरअसल, महज 26 साल की उम्र में रैपर क्रिस किंग की मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैपर की मौत गोली लगने की वजह से हुई है। नैशविले के टेनेसी में गोलीबारी का एक मामला सामने आया है और बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ है, तब क्रिस किंग वहीं पर मौजूद थे। हालांकि, अभी इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

यह भी पढ़ें: सलमान खान पर भड़के यूजर्स, भारत की हार के बाद पाकिस्तानी फाइटर से मिलाया हाथ

First published on: Apr 21, 2024 08:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.