---विज्ञापन---

क्या सच में तलाक लेने वाली हैं Hema Malini की बेटी Esha Deol?

Esha Deol Bharat Takhtani Separation: खबरें हैं कि ईशा देओल शादी के 11 साल पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।

Esha Deol Bharat Takhtani HEMA MALINI Dharmendra
Esha Deol Bharat Takhtani HEMA MALINI Dharmendra

Esha Deol Bharat Takhtani Separation: बॉलीवुड गलियारों से आए दिन किसी ना किसी कपल के तलाक और ब्रेकअपक की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहों के बीच अब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) की शादी टूटने की खबरें सामने आ गई हैं। खबरें हैं कि ईशा देओल शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। हांलाकि अभी तक धूम एक्ट्रेस ईशा और भरत तख्तानी की तरफ से अलग होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

11 साल बाद टूटी शादी! (Esha Deol Bharat Takhtani Separation)

ईशा देओल (Esha Deol) के पति अलग होने की खबरें इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में ‘Reddit’ पर एक पोस्ट शेयर की गई है, जिसमें इशारा किया गया है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। इस पोस्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करना बंद कर दिया है। ईशा पिछले कुछ समय सिर्फ अपनी मां हेमा मालिनी और बेटियों के साथ ही अपने फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रही हैं।

नेटिजन्स के रिएक्शन (Esha Deol Bharat Takhtani Separation)

भले ही ईशा ने भरत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करना बंद कर दिया है, लेकिन वो दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। इस वायरल पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं और कुछ लोग तो ईशा के पति से अलग होने को उनके माता-पिता के कर्मों से तक जोड़ रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘लानत है! बहुत समय पहले मुझे याद है कि मैंने उन्हें एक पार्टी में एक साथ देखा था और वे बहुत प्यार में लग रहे थे। अगर ये सच है तो दुखद है।’ दूसरे यूजर ने कहा,’और वह उनकी बर्थडे पार्टी से भी गायब हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘कभी-कभी आपके माता-पिता के कर्म भी आपको परेशान करते हैं।’

यह भी पढ़ें: प्री-वेडिंग फोटोज में सिगरेट पीना Ira Khan को पड़ा महंगा, नेटिजन्स ने फटकारा- कुछ तो शर्म करो…

ईशा-भरत की शादी 

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को इस्कॉन टेंपल में शादी अपनी परिवार और खास मेहमानों की मौजदूगी में शादी की थी। दोनों की दो बेटियां भी हैं जिनके साथ दोनों की खूब सारी मस्ती भरी तस्वीरें इनके सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। शादी के 5 साल बाद अक्टूबर 2017 में कपल की पहली बेटी राध्या का जन्म हुआ था। उसके बाद साल 2019 में ईशा-भरत ने दूसरी बेटी मिराया का स्वागत किया था। भले ही कपल के अलग होने की कयास लगाए जा रहे हैं, मगर अभी कपल की तरफ से इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Jan 16, 2024 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.