---विज्ञापन---

Ira Khan की सिगरेट पीते तस्वीरें वायरल, नेटिजन्स ने लगाई आमिर खान की बेटी को जोरदार फटकार

Ira Khan Smoking Photo Viral: आमिर खान की बेटी आयरा को प्री वेडिंग फोटोज में सिगरेट पीता देख लोगों ने उन्हें लताड़ना शुरु कर दिया है।

Ira Khan NUPUR SHIKHARE pre-wedding pics
Ira Khan NUPUR SHIKHARE pre-wedding pics

Ira Khan Smoking Photo Viral: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान(Ira Khan) की प्री वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 10 जनवरी को आयरा खान और नुपुर शिखरे ने उदयपुर में शादी रचाई थी। आयरा ने अब अपनी प्री वेडिंग की फोटोज शेयर की हैं जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं। प्री वेडिंग फोटोज में आयरा को सिगरेट पीते देख लोगों का पारा हाई हो गया है।

प्री वेडिंग फोटोज वायरल (Ira Khan Pre-Wedding)

आमिर खान की पहली वाइफ रीना दत्त की बेटी आयरा खान (Ira Khan Wedding) ने शादी रचा ली है। आयरा की शादी की तस्वीरों के बाद अब उनकी प्री वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में नुपुर और आयरा दोनोंअपने दोस्तों और कजिन के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। एक फोटो में स्टारकिड अपनी दोस्त के साथ सोफे पर लेटी हुई हैं। इसके अलावा दूसरी फोटो में वो नुपुर के साथ गार्डन में बैठी दिखाई दे रही हैं।

सिगरेट फोटो आई सामने (Ira Khan Smoking Photo Viral)

आयरा खान (Ira Khan)ने जो पोस्ट शेयर की है, उसकी आखिरी फोटो ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। दरअसल, लास्ट फोटो में आयरा सैलून में बैठी हुई हैं और सिगरेट को अपने मुंह पर लगा रखा है। हालांकि सिगरेट जली हुई नहीं है और इसी फोटो की वजह से आमिर की लाडली को नेटिजन्स ने ट्रोल करना शुरु कर दिया है। वैसे इससे पहले भी आयरा और नुपुर की एक फोटो वायरल हुई थी। उस फोटो में इन दोनों के पैर के पास सिगरेट का पैकेट और लाइटर रखा दिखा था।

यह भी पढ़ें: शादी के 4 महीने बाद पॉपुलर फिटनेस इन्फ्लुएंसर की मौत, परिवार ने की खबर की पुष्टि

नेटिजन्स कर रहे ट्रोल (Ira Khan Trolled)

IRA KHAN INSTAGRAM

IRA KHAN INSTAGRAM

सोशल मीडिया पर आयरा खान (Ira Khan) की प्री वेडिंग फोटोज चर्चा का विषय बन गई है। स्टारकिड की इस पोस्ट पर नेटिजन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा, ‘आखिरी तस्वीर विवाद पैदा करने वाली है।’ दूसरी यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘इतनी बेशर्मी पर तो आमिर खान की बेटी ही उतर सकती है। जो कि दारू पार्टी की फ़ोटो भी शेयर कर सकती है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘ शादी से पहले स्मोकिंग।’

First published on: Jan 16, 2024 03:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.