---विज्ञापन---

Dunki Advance Booking: शुरू हुई शाहरुख खान की ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग, क्या बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा किंग खान का राज?

Dunki Advance Booking: बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज के करीब पहुंच गई है, फैंस का उत्साह भी लगातार बढ़ रहा है, जबकि फिल्म के दिल छू लेने वाले गानों और बहुप्रशंसित ट्रेलर ने […]

Dunki Shah Rukh Khan film watch 5:55 AM in Mumbai Here know everything you need

Dunki Advance Booking: बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज के करीब पहुंच गई है, फैंस का उत्साह भी लगातार बढ़ रहा है, जबकि फिल्म के दिल छू लेने वाले गानों और बहुप्रशंसित ट्रेलर ने राजकुमार हिरानी (Dunki Advance Booking) की बनाई गई खूबसूरत दुनिया को एक व्यापक रूप दिया, इसने दर्शकों से अपार प्यार भी हालिस किया है और वो इस डंकी की और ज्यादा झलक देखने के लिए बेकरार है। ऐसे में हम उन सभी के लिए एक गुड न्यूज लाए है।

यह भी पढ़ें- Aayush Sharma Car Accident: आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्टिडेट, एक्टर और उनके ड्राइवर को लेकर मिली ये जानकारी

शुरू हुई डंकी की एडवांस बुकिंग (Dunki Advance Booking)

दरअसल, दुनिया भर में डंकी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और जिसे दर्शकों का प्यार मिलना भी शुरू हो गया है। सो अगर आप भी डंकी को देखने के लिए बेताब है, तो अभी अपनी सीट्स बुक करें क्योंकि बुकिंग जल्दी जल्दी भरने लगी है।

विदेशों में डंकी की एडवांस बुकिंग

इसके अलावा, विदेशों में डंकी की एडवांस बुकिंग पहले से ही शानदार रूप से बढ़ रही है, जिसने पठान को भी पीछे छोड़ दिया है। इस साल फिर से शाहरुख खान बनाम शाहरुख खान है।

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

First published on: Dec 16, 2023 10:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.