---विज्ञापन---

Deepika Singh: इंटीमेट सीन करते वक्त अपने ही को-स्टार को दीपिका सिंह ने जड़ दिया था थप्पड़

Deepika Singh: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े बेहद ही दिलचस्प किस्से। पहले सीरियल से चमकी किस्मत (Deepika Singh) दीया और बाती हम से रातों-रात घर-घर में जानी जाने वाली दीपिका सिंह आज भले […]

DEEPIKA SINGH
DEEPIKA SINGH

Deepika Singh: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े बेहद ही दिलचस्प किस्से।

पहले सीरियल से चमकी किस्मत (Deepika Singh)

दीया और बाती हम से रातों-रात घर-घर में जानी जाने वाली दीपिका सिंह आज भले ही इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन लोगों के जेहन में वे आज भी बसी हुई हैं। आज वही दीपिका सिंह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक ऐसा काफी कुछ है जो बेहद चर्चित है। अपनी लव लाइफ से लेकर को-स्टार के साथ पंगे तक सब कुछ बेहद ही रोचक है। 26 जुलाई 1989 के दिन दिल्ली में जन्मी दीपिका सिंह ने अपनी शुरुआती पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में ही की। इसके बाद मैनेजमेंट का कोर्स करने के लिए उन्होंने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी का रुख किया। हमेशा से एक्टिंग में दिलचस्पी रखने वाली दीपिका ने टीवी सीरियल दीया और बाती हम से करियर की शुरुआत की।

डायरेक्टर से हो गया था इश्क

बता दें कि सीरियल की संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह को अपने ही शो के डायरेक्टर से प्यार हो गया था। उन्हें अपने शो के डायरेक्टर रोहित राज से प्यार हो गया था। वहीं, रोहित भी मन ही मन दीपिका को पसंद करने लगे थे, लेकिन कोई भी अपने दिल की बात कहने के लिए तैयार नहीं था। एक बार दीपिका के अफेयर की अफवाह उड़ी तो रोहित परेशान हो गए। उन्होंने दीपिका से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने अफवाह होने की जानकारी दे दी। ऐसे में दोनों करीब आते चले गए और 2014 में उन्होंने शादी कर ली।

को-स्टार को जड़ा था थप्पड़

वहीं बात करें विवादों की तो अपने ही शो के सेट पर अपन को-स्टार अनस राशिद को तमाचा मारकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान उन्होंने सूरज का किरदार निभाने वाले अनस राशिद को जोरदार तमाचा जड़ दिया था. उस घटना के बाद दीपिका और अनस राशिद के बीच कई महीने तक बातचीत भी बंद रही थी।

First published on: Jul 26, 2023 08:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.