---विज्ञापन---

Salman Khan से Malaika Arora तक इस साल लेंगे 7 फेरे? Good News का सभी को इंतजार

Bollywood Most Bachelor: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के बड़े भाई और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 57 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। इस शादी के बाद से फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट बैचलर […]

Salman Khan, Malaika Arora, Sushmita Sen

Bollywood Most Bachelor: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के बड़े भाई और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 57 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। इस शादी के बाद से फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट बैचलर सलमान खान भी साल 2024 में शादी करने वाले हैं या नहीं। इसके अलावा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), मलाइका अरोड़ा के नाम शामिल हैं। हालांकि इन सेलिब्रिटिज के अफेयर की खबरें कई बार गॉसिप के गलियारों में सुनाई दी लेकिन अभी तक इस बात पर मोहर नहीं लगी की शादी कब होगी। न सिर्फ हम बल्कि सभी को इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: एडल्ट रोल निभाकर रातों रात फेमस हुईं एक्ट्रेस

सलमान खान  (Bollywood Most Bachelor)

बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर की लिस्ट में नाम आता है सलमान खान का। फैंस को अब एक्टर की फिल्मों से ज्यादा इस बात का इंतजार है कि वो कब शादी करने वाले हैं।

Bollywood Most Bachelor

अरबाज खान की शादी के बाद से इस बात को हवा और भी ज्यादा हवा मिल गई है। फैंस का अरबाज की शादी के बाद यह सवाल था कि भाईजान की शादी कब होगी।

Bollywood Most Bachelor

Image Credit: Instagram

एक यूजर ने पूछा, ‘अरबाज खान सर भाईजान की शादी कब होगी’।

सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लिया हुआ है और वो सिंगल मदर के तौर पर उनका पालन पोषण करती हैं।

कभी ललित मोदी के साथ अफेयर की खबरों से चर्चाओं में रहीं एक्ट्रेस का नाम एक्टर रोहमन शॉल के साथ भी खूब जोड़ा गया।

लेकिन ये प्यार सिर्फ खबरों में ही सीमित रहा, मिस यूनिवर्स अभी भी सिंगल ही हैं। हर किसी को एक्ट्रेस की शादी का इंतजार है। अब देखना होगा कि साल 2024 में उनके अंगना बारात आती है या इस साल का सावन भी अकेले ही बिताना पड़ेगा।

मलाइका अरोड़ा  (Bollywood Most Bachelor)

फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है। हालांकि मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे भी आम हैं।

अब जब एक्स पति ने शादी कर ली है तो मलाइका अरोड़ा ने भी हिंट दे दिया है कि वो भी साल 2024 में अपना घर बसा सकती हैं।

हालांकि अभी इस बात पर कोई आधिकारिक मोहर नहीं लगी है।

First published on: Jan 01, 2024 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.