---विज्ञापन---

जून में होगा Bigg Boss OTT सीजन 3 का ग्रैंड प्रीमियर! देखने के लिए पहले दर्शको को करना पड़ेगा ये काम

Bigg Boss OTT season 3: लौंट रहा है बिग बॉस ओटीटी सीजन 3... फाइनली बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के प्रीमियर को लेकर कंफर्म डेट सामने आ गई है। इसके साथ ही एक खास जानकारी भी सामने आई है, कि इस बार सीजन 3 को दर्शक एक नए ट्विस्ट के साथ देख पाएंगे।

bigg boss ott 3
bigg boss ott 3

Bigg Boss OTT season 3: एंटरटेनमेंट के लिए हो जाइए तैयार… लौट रहा है बिग बॉस ओटीटी सीजन 3… पिछले कुछ समय से मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो के कैंसिल होने की खबरें हर जगह छाई हुई थीं। लेकिन अब खबर है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। मगर इस बार शो एक नए ट्विस्ट के साथ आने वाला है, मगर शो के आने की न्यूज ने ही फैंस का दिल खुश कर दिया है।

कब होगा शो का प्रीमियर?

मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दोनों सीजन हिट होने के बाद अब फैंस इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है।   जून 2024 के पहले हफ्ते में होगा। हालांकि, इस बार दर्शकों को लिए कुछ मेजर बदलाव के साथ अपना पसंदीदा शो देखने को मिलेगा। ‘मिस्टर खबरी’ ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

दर्शकों को करना पड़ेगा ये काम

जहां बिग बॉस ओटीटी के पहले दो सीजन JioCinema पर फ्री में स्ट्रीम हुए थे। मगर अब सीजन 3 के साथ बड़ा ट्विस्ट दर्शकों के लिए होने वाला है, जिससे उन्हें तगड़ा झटका लगेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शकों को अब JioCinema पर इस मच-अवेटेड शो को देखने के लिए पहले सब्सक्रिप्शन लेना होगा। उसके बाद ही वो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के एपिसोड और लाइफ फीड देख पाएंगे। हालांकि, अभी जियो सिनेमा के प्लान को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है। बताया जा रहा है कि 25 अप्रैल को जियो सिनेमा के पेड मॉडल से जुड़ी सभी जानकारी दर्शकों के साथ शेयर की जाएगी।

सलमान खान करेंगे होस्ट?

पिछले कुछ समय से शो में हिस्सा लेने वाले स्टार कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। अफवाहें हैं कि अभिषेक कुमार, मनीषा रानी, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, शहजादा धामी जैसे स्टार्स के नाम अभी तक बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का हिस्सा बनने को लेकर सामने आए हैं। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से कुछ आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: बोल्डनेस से ढाया कहर, विवादों से रहा गहरा नाता, अब कहां गुम है ‘बिजली गर्ल’

 

First published on: Apr 23, 2024 11:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.