---विज्ञापन---

मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस 17 के विनर, अभिषेक कुमार रहे फर्स्ट रनरअप

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी बन चुके हैं। सलमान खान ने उन्हें अपने हाथों से ट्रॉफी दी।

Munawar Bigg Boss Winner (1)
Munawar Bigg Boss Winner (1)

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 17 (Bigg Boss 17 Finale) को विनर मिल गया है। मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 का विनर बन गए हैं। बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी के नाम हो गई है। जी हां, मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है। मुनव्वर फारुकी का ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा हो गया है। वहीं अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा का बिग बॉस 17 का विनर बनने का सपना अधूरा रह गया है। अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप रहे तो मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनरअप रहीं।

मुनव्वर बने विनर (Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui)

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 2 की रेस में सिर्फ अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूखी बचे थे। दोनों दोस्तों ने पूरे सीजन एक-दूसरे का काफी साथ दिया है और लोगों को इंप्रेस किया। मुनव्वर पूरे सीजन में नंबर वन पर रहे हैं और हमेशा ही लोगों को एंटरटेन किया है। अभिषेक कुमार भी अपने थप्पड़ कांड के बाद लगातार सुर्खियों में आ गए थे।

‘बिग बॉस 17’ की प्राइज मनी (Bigg Boss 17 Winner)

‘बिग बॉस 17’ के विजेता को प्राइज मनी के तौर पर 50 लाख रुपये मिले हैं और इसके साथ ही उन्हें गिफ्ट में एक चमचमाती कार भी दी गई है। इस पर बिग बॉस 17 की ट्रॉफी पूरी तरह से शो की थीम, ‘दिल दिमाग, दम’ को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। बिग बॉस के सीजन 17 के फिनाले में सलमान खान ने सबके साथ जमकर मस्ती की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale Live: ‘अंकिता तुम घर से निकलो तो सही’, फिनाले में सलमान खान ने विक्की की मां को किया रोस्ट

टॉप 5 में शामिल हुए फाइनलिस्ट (Bigg Boss 17 Winner)

बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मुनव्वर फारूकी और मन्रारा चोपड़ा बने थे। इसमें सबसे पहले टॉप 4 में अरुण बेघर हुए थे। उनके बाद अंकिता लोखंडे टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुई। मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूखी तीनों दोस्त बिग बॉस सीजन 17 के टॉप 3 फाइनलिस्ट बनकर निकलें। अभिषेक और मुनव्वर दोनों के बीच में आखिरी टक्कर देखने को मिली।

First published on: Jan 29, 2024 12:38 AM