---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 Finale Live: ‘अंकिता तुम घर से निकलो तो सही’, फिनाले में सलमान खान ने विक्की की मां को किया रोस्ट

Bigg Boss 17 Finale Live: बिग बॉस 17 का फिनाले में सलमान खान ने सबके साथ जमकर मस्ती की है और अंकिता की सास को रोस्ट भी किया।

Bigg Boss 17 Highlights
Bigg Boss 17 Highlights

Bigg Boss 17 Finale Live: बिग बॉस 17 का फिनाले (Bigg Boss 17 Finale) पर इस समय हर किसी की नजर ठहरी हुई हैं। सलमान खान अपने फुल फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं और फाइनलिस्ट को जमकर रोस्ट भी कर रहे हैं। सलमान खान के शो के विनर की रेस में सबसे आगे मुनव्वर फारूखी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे टॉप 4 फाइनलिस्ट बन गए हैं और अरुण इस रेस से बाहर हो गए हैं। सलमान खान की रोस्टिंग ने लोगों को इंप्रेस कर दिया है।

सासु मां संग भाईजान की मस्ती

सलमान खान ने शो के दौरान अंकिता लोखंडे की सासु मां के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान उन्होंने दोनों सास-बहू से कुछ वादे भी करवाए। भाईजान ने अंकिता की सास के अपने शो में आने के लिए इंवाइट किया।

मन्नारा ने गाया गाना (Bigg Boss 17 Finale Live)

बिग बॉस 17 के फिनाले में मन्नारा ने अपनी मीठी आवाज में गाना भी सुनाया। मन्नारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी आवाज भी काफी प्यारी है। मन्नारा का सॉन्ग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale Live: रात 12 बजे से पहले बदलेगा विनर, गेम में आएगा बड़ा ट्विस्ट

 नहीं आए खानजादी-अनुराग

सलमान खान ने बिग बॉस 17 के फिनाले  (Bigg Boss 17 Finale) में खानजादी और अनुराग डोभाल के ना आने को लेकर भी मस्ती की। मुनव्वर फारूखी और अभिषेक कुमार के सामने भाईजान ने जमकर टांग खिंचाई की। शो के दौरान सबसे ज्यादा अंकिता और विक्की की फैमिली को रोस्ट करते देखा गया।

First published on: Jan 28, 2024 10:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.