---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, क्लास लगाते हुए बोले- ‘जूते पड़ेंगे जूते’

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की शुरुआत तो चुकी है। हर बार की तरह ही इस बार भी कंटेस्टेंट इस रियालिटी शो में अपनी जान डालने में लगे हुए हैं। हर बार की तरह ही पहले ही दिन से घर में कलेश शुरू हो गए। ऐसे में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट की […]

BIGG BOSS 17 WEEKEND KA VAAR
BIGG BOSS 17 WEEKEND KA VAAR

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की शुरुआत तो चुकी है। हर बार की तरह ही इस बार भी कंटेस्टेंट इस रियालिटी शो में अपनी जान डालने में लगे हुए हैं। हर बार की तरह ही पहले ही दिन से घर में कलेश शुरू हो गए। ऐसे में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट की अकल ठिकाने लगाने के लिए हर हफ्तें आएंगे। इस कड़ी में लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने घर के उस हर कंटेस्टेंट की क्लास लगाई जिसने इस हफ्तें कोई न कोई हंगामा जरूर खड़ा किया। इसमें अभिषेक, विक्की जैन, मुनव्वर समेत की लोग शामिल हैं।

अभिषेक की लगाई क्लास (Bigg Boss 17)

शुरुआत करें अभिषेक से उसकी क्लास सलमान खान ने इसलिए लगाई कि उसने हाल ही में मन्नारा को परिणीति की डुप्लीकेट तक कह दिया था जिससे वो रोते हुए भी नजर आई थीं। ऐसे में सलमान खान ने अभिषेक को अपनी भाषा में समझाने की कोशिश की जिसके बाद वो काफी शर्मिंदा भी हुए। इसके साथ ही ईशा को लेकर उनकी फीलिग्स पर सलमान खान ये तक कह गए-जूते पड़ेंगे जूते।

विक्की जैन हो गए शर्मिंदा

वहीं जब बारी आई विक्की जैन की तो अंकिता लोखंडे को इग्नोर करना जरा भारी पड़ गया। सलमान खान ने विक्की जैन की उन गलतियों को याद दिलाया जो वो पत्नी अंकिता के मामले में करते आ रहे हैं। ये सब सुन अंकिता काफी इमोशनल भी हो गईं और सलमान खान ने ही उन्हें संभाला और ढांढस बंधाया। हालांकि सलमान खान के जाने के बाद भी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच में अनबन हुई।

कौन-कौन है नॉमिनेट ?

क्लास लगाने की लिस्ट में अभिषेक, विक्की जैन समेत घर के कई सदस्यों को मुनव्वर और मन्नारा चोपड़ा का नाम जोड़ने के लिए भी अच्छे से सुनाया जिसके बाद सबकी बोलती बंद हो गई। बात करें नॉमिनेटेड सदस्य की तो इस हफ्तें 6 कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।  इस लिस्ट में ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, खानजादी, सना रईस, सोनिया बंसल, तहलका का नाम शामिल है।

First published on: Oct 28, 2023 06:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.