---विज्ञापन---

Weekend Ka Vaar में ईशा पर जमकर बरसे भाईजान, Bigg Boss से बेघर होगा यह पॉपुलर स्टार!

BB 17 Weekend Ka Vaar: टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss) को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। इस सीजन के पहले वीकेंड का वार (BB 17 Weekend Ka Vaar) में शो के होस्ट सलमान खान ने BB House के कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई है। […]

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar
Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar

BB 17 Weekend Ka Vaar: टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss) को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। इस सीजन के पहले वीकेंड का वार (BB 17 Weekend Ka Vaar) में शो के होस्ट सलमान खान ने BB House के कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई है। शो के पहले हफ्ते में ही घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट को नॉमिनेटेड किया गया है, जिनमें मनारा चोपड़ा, नाविद सोले और अभिषेक कुमार शामिल हैं।

वीकएंड के वार में हाईवोल्टेज ड्रामा

शो के पहले वीकएंड के वार में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस दौरान भाईजान ईशा पर जमकर भड़के और कहते हैं कि आपने अभिषेक पर कई गंभीर एलिगेशन लगाए थे। आप अपनी सहूलियत के हिसाब से बर्ताव कर रही हो। इसके अलावा सलमान खान ने मनारा चोपड़ा को काफी सपोर्ट किया। सलमान कहते हैं कि आप मनारा को सेल्फ ऑब्सेस्ड कहती हैं, लेकिन मेरे हिसाब से सबसे ज्यादा सेल्फ ऑब्सेस्ड आप खुद हैं।

‘गणपत’ के प्रमोशन में आए कृति और टाइगर

इसी बीच घर में एक्ट्रेस कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की एंट्री होती है। दोनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गणपत’ के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान कृति और टाइगर बिग बॉस हाउस में जाकर घरवालों के साथ मजेदार टास्क किए। वहीं, कृति और टाइगर ने एक टास्क दिया जिसे लेकर अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच खूब झगड़ा भी हुआ।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra Birthday: स्कूल जाते समय लड़के छेड़ते थे, करने लगीं पेरेंट्स से नफरत

अंकिता और मन्नारा के बीच तू तू मैं मैं

बता दें कि कृति और टाइगर के अलावा कंगना रणौत भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के प्रचार के लिए बिग बॉस 17 में पहुंचीं। घर में अंकिता और मन्नारा के बीच अबतक अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। मगर दोनों की एक मुद्दे को लेकर बहस होती भी नजर आई है।

यह भी पढ़ें- बचपन में रात को कब्रिस्तान जाया करते थे Kader Khan, दिलचस्प है किस्सा

First published on: Oct 22, 2023 07:29 AM