---विज्ञापन---

डायरेक्टर ने काम के बदले की रखी अश्लील शर्त,  मना करने पर फिल्मों से किया OUT, एक्ट्रेसस का छलका दर्द

Bhojpuri Cinema: बॉलीवुड एक्ट्रेसों के साथ भोजपुरी हसीनाओं के भी फैंस के बीच चर्चे होते रहते हैं। भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) हीरोइनों ने अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस के दम पर अपनी खास पहचान बना ली है। इस इंडस्ट्री में अश्लील गानों और अश्लील सीन भर भरकर परोसे जाते हैं, इसलिए वो बदनाम भी है। सभी को […]

Bhojpuri Cinema, Akshara Singh, Rani Chatterjee
Image Credit: Google

Bhojpuri Cinema: बॉलीवुड एक्ट्रेसों के साथ भोजपुरी हसीनाओं के भी फैंस के बीच चर्चे होते रहते हैं। भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) हीरोइनों ने अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस के दम पर अपनी खास पहचान बना ली है। इस इंडस्ट्री में अश्लील गानों और अश्लील सीन भर भरकर परोसे जाते हैं, इसलिए वो बदनाम भी है। सभी को लगता होगा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करना आसान है तो आप इस बात को अपने दिमाग से निकाल दें। दरअसल इन हसीनाओं को सफलता हासिल करने के लिए न जाने कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं।

आए दिन भोजपुरी इंडस्ट्री से खबरें आती रहती हैं कि काम के बदले हीरोइनों से अश्लील डिमांड की गई। आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें मुकाम हासिल करने के लिए न जाने कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा और वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा में ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’, और ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रचा ऐसा इतिहास, जो अभी तक नहीं हुआ, ‘जवान’ से बढ़ी उम्मीदें

अक्षरा सिंह  (Bhojpuri Cinema)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का आता है। अक्षरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी और खेसारी लाल की जोड़ी पर्दे पर आते ही धमाल मचा देती है।

Akshara Singh

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद कई निर्देशकों ने उन्हें काम देने की शर्त पर कई अश्लील डिमांड की।

पाखी हेगड़े

एक समय में भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने वाली पूजा हेगड़े (Pakhi Hegde) ने अब बेशक फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने दर्द को बताते हुए खुलासा किया था कि, करियर के शुरुआती दिनों में निर्देशक काम के बदले उनसे समझौता करने को कहते थे।

Pakhi Hegde

मना करने पर कास्टिंग काउच की शिकार होना पड़ता था, जल्दी फिल्में नहीं मिलती थीं और खाली बैठे रहने पर डिप्रेशन होता था।

 रानी चटर्जी

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की अदाएं और बोल्डनेस फैंस के होश उड़ा देती हैं। आपको पता हो कि रानी ने मी टू कैंपेन के दौरान बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका शोषण किया है। रानी का कहना था कि, साजिद ने उन्हें एक आइटम सॉन्ग के लिए अपने स्टूडियो बुलाया था।

Rani Chatterjee

इस दौरान निर्देशक ने रानी ने उनकी जांघे दिखाने के डिमांड की थी। साजिद ने अपनी हद पार करते हुए रानी से उनका ब्रेस्ट साइज भी पूछा था जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

अल्फिया शेख  (Bhojpuri Cinema)

अपने बोल्ड अवतार से फैंस को क्लीन बोल्ड करने वाली एक्ट्रेस अल्फिया शेख (Alfia Shaikh) भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। पता हो कि अल्फिया भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और फिल्म डायरेक्टर हैदर काजमी पर ‘मी टू’ का आरोप लगाया था।

Alfia Shaikh

एक्ट्रेस ने हैदर पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया था।

First published on: Sep 06, 2023 10:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.