---विज्ञापन---

Balika Vadhu की छोटी आनंदी ने कराई प्लास्टिक सर्जरी? लेटेस्ट वीडियो देख नेटिजन्स ने पकड़ी चोरी

Avika Gor: अविका गौर के लेटेस्ट लुक ने नेटिजंस को सरप्राइज कर दिया। नेटिजन्स सवाल कर रह हैं कि क्या उन्होंने ब्यूटी सर्जरी करवाई है?

avika gor
avika gor

Avika Gor: कलर्स के पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ में छोटी आनंदी के रोल से इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली अविका गौर एक फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है। अब एक बार फिर वो चर्चा में आ गई हैं, लेकिन इस बार वो अपने लुक्स के चलते लाइमलाइट में बनी हुई हैं। नेटिजन्स उनके लेटेस्ट लुक को देखने के बाद हैरान हो गए हैं और एक्ट्रेस पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

अविका गौर का नया अंदाज

दरअसल, अविका गौर 12 अप्रैल को आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत पहुंची थी। इस पार्टी से एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और लोग उन पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। पार्टी में अविका ब्लैक कलर की हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली फ्लोरल जैकेट और ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट पहनकर पहुंची थीं। उनका लुक काफी क्लासी था और उनके चाहने वालों का दिल भी चुरा रहा था।

एक्ट्रेस ने कराई ब्यूटी सर्जरी ?

अविका गौर की कुछ तस्वीरें डिस्कशन प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर की गई हैं और उन्हें देखकर नेटिजन्स एक्ट्रेस के लुक्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस का लुक पहले से काफी अलग लग रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, क्या अविका को लिप प्लंपर्स मिले हैं? तो किसी ने कहा, उन्होंने ब्यूटी सर्जरी कराई है, तभी उनका लुक बदला हुआ लग रहा है।

नेटिजन्स कर रहे कमेंट

एक अन्य यूजर ने रेडिट पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, अविका लगभग रकुल प्रीत सिंह की तरह दिख रही हैं। एक अन्य यूजर ने बोला, एक्ट्रेस थोड़ी बूढ़ी दिखती हैं और सर्जरी का विकल्प चुनने के पीछे का कारण यह होगा कि अभिनेत्री ने एक फिल्म साइन की है। इस तरह लोग तरह-तरह की बातें अविका के नए लुक को देखकर कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: TMKOC एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई को खोया…वेंटिलेटर पर बहन, बेरोजगारी में काट रहीं जिंदगी

First published on: Apr 13, 2024 08:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.