---विज्ञापन---

TMKOC एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई को खोया…वेंटिलेटर पर बहन, बेरोजगारी में काट रहीं जिंदगी

Jennifer Mistry In Crisis:तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जेनिफर मिस्त्री के शो छोड़ने के बाद उनकी जिंदगी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Jennifer Mistry In Crisis
Jennifer Mistry In Crisis

Jennifer Mistry In Crisis: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम जेनिफर मिस्त्री किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। शो में रोशन कौर सोढ़ी का किरदार निभाकर मशहूर होने वाली जेनिफर शो छोड़ चुकी हैं और उनकी जिंदगी भी इस समय मुश्किलों से गुजर रही है। उनकी बहन इस समय जिंदगी और मौत से लड़ रही हैं और वो पहले ही अपने भाई को भी खो चुकी हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद बड़ा खुलासा किया है।

बेरोजगार हुईं TMKOC एक्ट्रेस

बीते दिनों जेनिफर मिस्त्री ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का इल्जाम लगाया था, कोर्ट तक मामला पहुंच गया था। एक्ट्रेस केस तो जीत गई हैं, लेकिन उनका कहना है कि असित मोदी ने अभी तक उनको उनका कंपनसेशन अमाउंट नहीं दिया है और इस वजह से इस समय एक्ट्रेस की फाइनेंशियल कंडीशन भी ठीक नहीं है, और ना ही उनके पास कोई दूसरा काम है। ऐसे में उनके लिए अपना और अपने परिवार का ख्याल रखना बेहद मुश्किल हो रहा है।

वेंटिलेटर है छोटी बहन

जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में ई-टाइम्स से बातचीत में खुलासा किया है कि उनकी छोटी बहन बहुत बीमार हैं और वो इस समय वेंटिलेटर पर है, अपनी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। उन्हें अपनी बहन की देखभाल करने के लिए अपने होमटाउन जाना पड़ा है, जहां वो 7 लड़कियों की देखभाल करती हैं। बहन की काफी हालत खराब है और ऐसे में ना तो उनके साथ पैसा है और ना ही कोई काम है।

भाई को खो चुकी हैं एक्ट्रेस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस रह चुकीं जेनिफर मिस्त्री ने अपनी बहन की बीमारी के बारे में बात करते हुए बताया कि कुछ साल पहले ही उनके भाई का निधन हो हुआ है और ऐसे में उन्हें ही हर चीज मैनेज करनी पड़ती हैं। उन्होंने आगे बताया कि सेक्शुअल हैरेसमेंट केस जीतने के बाद भी उन्हें उनका पैसा नहीं मिला है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘5 लाख रुपए के हर्जाने के लिए मुझे 17 अप्रैल तक इंतज़ार करने के लिए कहा गया है। करीब 25 लाख रुपए मेरा मेहनताना है और मैंने पेमेंट के अगेंस्ट पहले ही GST जमा कर दिया था। असल में उन पर मेरे 30 लाख रुपए बन रहे हैं। इन सब चीजों को देखकर मुझे ऐसा लगता है कि शो के मेकर्स के साथ मुझे अभी एक लंबी लड़ाई लड़नी होगी’

यह भी पढ़ें: तलाक पर Aishwarya नहीं चाहतीं कोई ड्रामा, 18 साल बाद शादी खत्म करने के लिए उठाया ये कदम

 

 

First published on: Apr 13, 2024 08:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.