---विज्ञापन---

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी Anushka Sharma! खबर सुन उड़ गई फैंस की रातों की नींद

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दोनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस एक बार भी मां बनने वाली हैं। मगर अभी तक इस खबर पर अनुष्का या उनके पति विराट कोहली की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे […]

Anushka Sharma
Image Credit: Social Media

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दोनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस एक बार भी मां बनने वाली हैं। मगर अभी तक इस खबर पर अनुष्का या उनके पति विराट कोहली की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। एक तरह जहां एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें जोरो-शोरो पर हैं। वहीं, दूसरी तरफ अनुष्का का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि बच्चे हो जाने के बाद मैं एक्टिंग छोड़ दूंगी।

एक्टिंग छोड़ देंगी अनुष्का!

अनुष्का शर्मा का यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के चैट शो ‘इंडियाज मोस्ट डिजाइरेबल’ का है, जहां उन्होंने शादी और बच्चों के बारे में बात की थी। जब उनसे होस्ट पूछती हैं कि क्या शादी उनके लिए जरुरी है? जिसके जवाब में अनुष्का कहती हैं, ”बहुत जरुरी है। मैं शादी करना चाहती हूं। मैं बच्चे चाहती हूं, जब मेरी शादी और बच्चे हो जाएंगे तो मैं काम करना नहीं चाहूंगी।” एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंचित हैं।

यह भी पढ़ें-पहले हफ्ते में ही इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी Elimination की तलवार, Bigg Boss के घर से बाहर होने की आई नौबत

 Anushka Sharma के फैंस हुए परेशान

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या उन्होंने अभी से फिल्में नहीं छोड़ दी हैं? सुई धागा के बाद मुझे उनकी कोई फिल्म याद नहीं है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इंडस्ट्री से दूर रहकर वो अभी से अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं।’

‘चकदा एक्सप्रेस’ में आएंगी नजर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी दिखाई दी थीं। उसके बाद से अभिनेत्री किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। खबर है कि अनुष्का लंबे समय बाद स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने वाली हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है।

यह भी पढ़ें- Haryanvi Hot Dance: रचना तिवारी के ठूमकों ने मचाया गदर, वीडियो हो रहा वायरल

First published on: Oct 18, 2023 11:07 AM