---विज्ञापन---

प्रेग्नेंट हैं Anupamaa पापा बनने वाले हैं अनुज! BTS तस्वीरों को देख कुछ ऐसा है यूजर्स का रिएक्शन

Anupamaa: टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) दर्शकों का पसंदीदा शो है। TRP लिस्ट में भी यह शो लंबे समय से पहले नंबर पर बना हुआ है। शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दिनों शो में ‘अनुपमा’ के बेटे ‘समर’ की […]

Anupamaa
Social Media

Anupamaa: टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) दर्शकों का पसंदीदा शो है। TRP लिस्ट में भी यह शो लंबे समय से पहले नंबर पर बना हुआ है। शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दिनों शो में ‘अनुपमा’ के बेटे ‘समर’ की मौत का ट्रैक चल रहा है। समर की मौत की वजह से शाह परिवार गम में डुबा हुआ है। तो वहीं, दूसरी ओर मालती देवी अपनी चाल खेल रही है।

यह भी पढ़ें- एक्शन मोड में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय, शिल्पा शेट्टी के लुक ने उड़ा कर रख दिए होश

निशी सक्सेना ने शेयर की BTS तस्वीरें

इस बीच में डिंपी का किरदार निभाने वाली निशी सक्सेना (Nishi Saxena) ने सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें गर्ल गैंग जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनुपमा, पाखी, बा, काव्या, डिंपी और बरखा जमकर इंज्वाय करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 1: ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के आगे डूब गई ‘गणपत’

‘अनुपमा की 6 देवियों के साथ’

शेयर की गई इन तस्वीरों में अनुपमा की ये हसीनाएं साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही जबरदस्त पोज भी देती नजर आ रही हैं। अपने शानदार एक्सप्रेशंस से ये फैंस का दिल भी जीत रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए निशी ने लिखा, “नवरात्रि का छठा दिन अनुपमा की 6 देवियों के साथ।”

‘अनुपमा प्रेग्नेंट है’

इन BIS तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “देवियां परेशान हैं।” तो वहीं एक दूसरे ने लिखा, “अनुपमा प्रेग्नेंट है, इसलिए हर कोई हैरान रह गया है।” एक और यूजर ने लिखा, ‘अनुज पापा बनने वाला है।’

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra Birthday: स्कूल जाते समय लड़के छेड़ते थे, करने लगीं पेरेंट्स से नफरत

First published on: Oct 22, 2023 08:05 AM