---विज्ञापन---

शराब के नशे में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड की ऐसी हरकत, मांगनी पड़ी माफी, झेला डिप्रेशन का दर्द

Anita Hassanandani Birthday: आज अनीता हसनंदानी का बर्थडे है, इस खास मौके पर हम उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

Anita Hassanandani
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anita Hassanandani Birthday: टीवी की फेमस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) की खूबसूरती हर किसी को उनका दीवाना बना देती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनका बर पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है। अपनी एक्टिंग से उन्होंने घर-घर में खास पहचान बनाई है, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग की बात करें तो वो भी शानदार है। आज ऐसी ही बेहतरीन अभिनेत्री का बर्थडे है, इस खास दिन पर उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

सिंधी परिवार में हुआ जन्म

अनीता का जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई के सिंधी परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस ने बचपन से ही एक्टिंग का सपना देखा। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने एक्टिंग सीखी और फिर साल 2001 में टीवी शो कभी सौतन कभी सहेली से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस सीरियल में उनकी मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया और वो सबकी फेवरेट बन गईं।

इन टीवी शो से पाया फेम

एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई सारे टीवी शो में काम किया। कभी सौतन कभी सहेली के बाद उन्होंने ‘कोई अपना सा’, ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या दिल ने कहा’, ‘कसम से’, ‘प्यार तुने क्या किया’ और ‘नागिन’ में काम किया। लेकिन लोगों ने उन्हें सबसे ज्यादा अगर किसी रोल में पसंद किया तो वो था एकता कपूर का शो नागिन जिसमें वो नागिन बन छा गईं।

शराब के नशे में बॉयफ्रेंड संग की ऐसी हरकत

अभिनेत्री ने एक्टर को न चुन आउटसाइडर को अपना जीवन साथी चुना। उन्होंने बिजनेसमैन के साथ शादी की है। दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। दोनों की दोस्ती हुई और फिर वो प्यार में बदल गई। एक्ट्रेस ने एक बार खुद इस बात को रिवील किया कि उन्हें अपने यंग एज में शराब पीने की आदत थी।

वो बहुत ज्यादा पीती थीं, ऐसे में एक दिन उन्हें बहुत नशा हो गया और उन्होंने नशे की हालत में अपने ब्यॉयफ्रेंड रोहित शेट्टी को बहुत उल्टा सीधा बोला और लड़ाई कर ली। लेकिन जैसे ही अगले दिन नशा उतरा तो एक्ट्रेस ने रोहित से माफी मांगी। रोहित ने कहा कि मुझसे माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन तुम एक पब्लिक फीगर हो तो तुम्हें खुद इस बात को सोचना चाहिए। उनकी यही बात अनीता को अच्छी लग गई और उन्होंने शादी करने का प्लान बना लिया।

झेला डिप्रेशन का दर्द

अनीता ने बेशक एक समय में बॉलीवुड, तमिल, कन्नड़ इंडस्ट्री के अलावा टीवी सीरियल्स में काम किया हो। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया। ऐसे में वो डिप्रेशन का शिकार हो गईं। उन्हें लगता था कि अब उनका करियर खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें: दिल में बेटे की मौत का गम, फिर भी दुनिया को हंसाया

First published on: Apr 14, 2024 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.