---विज्ञापन---

ब्रिटेन की महारानी के पहले घर में होगी Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी! इन सेलेब्स को भेजे इंविटेशन

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है, अब इस रॉयल वेडिंग को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है कि लंदन की महारानी के पहले घर को वेन्यू के रूप में चुना है।

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding:  मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी ( Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी खबरों में छाई हुई है। अनंत-राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की सगाई इसी साल जनवरी में मायानगरी मुंबई में हुई थी। वहीं शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन बड़े ही रॉयल अंदाज में जामनगर में हुआ था। अब सभी को इंतजार है तो बस इस कपल की शादी का जो जुलाई के लास्ट में होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनंत-राधिका की शादी लंदन में हो सकती है। इस खास शादी का वेन्यू भी बेहद खास है, तो आइए जानते हैं कि दोनों कहां सात फेरे लेंगे।  शादी की तैयारी खुद नीता अंबानी देख रही हैं, इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वेडिंग कितनी रॉयल होने वाली है।

कहां होगी शादी?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अंबानी फैमिली ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए लंदन में एक स्पेशल वेन्यू सेलेक्ट किया है। मिली जानकारी के मुताबिक ग्रैंड वेडिंग लंदन के स्टोक पार्क एस्टेट में होने की संभावना है जो करीब 300 एकड़ में फैला हुआ है। ये एक शानदार होटल है जो साल 1066 में बनाया गया था। होटल की खासियत के बारे में बात करें तो इसमें 49 लग्जरी रूम हैं, इसके अलावा गार्डन, झीलें, स्पा, क्लब हाउस, मॉन्यूमेंट्स, जिम फिटनेस सेंटर, टेनिस कोर्ट, समेत तमाम लग्जीरियस सुविधाएं उपलब्ध है।

ब्रिटेन की महारानी का है घर

खबरों के अनुसार किसी जमाने में स्टोक पार्क एस्टेट ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ प्रथम का घर हुआ करता था। हालांकि साल 1908 में इसे कंट्री क्लब में तब्दील कर दिया गया। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि ये ब्रिटेन का सबसे पुराना कंट्री क्लब है। वहीं अनंत-राधिका की शादी के लिए यही वेन्यू चुना गया है तो उनमें को दो राय नहीं कि शादी भी उनती ही रॉयल होने वाली है।

इन स्टार्स को मिला इंविटेशन

हालांकि अभी शादी में समय है लेकिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का इंविटेशन कुछ लोगों को मिल चुका है। शादी को यादगार बनाने के लिए शादी की हर तैयारी पर नीता अंबानी की पैनी नजर बनी हुई है। जब वेडिंग से लिए वेन्यू खास है तो जाहिर सी बात है कि ड्रेस कोड भी खास ही होगा। ऐसे में शादी के 9 पन्नों के कार्ड के साथ ड्रेस कोड की भी तैयारी हो चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को इनविटेशन कार्ड भेजा जा चुका है। वो इसलिए ताकि वो फंक्शन के अनुसार  वो अपने काम का शेड्यूल बना लें। इस लिस्ट में सलमान खान, रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण, बच्चन फैमिली, शाहरुख खान, विराट कोहली अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ समेत कुछ और सितारों के भी नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan घर के बाहर इस गन से हुई थी फायरिंग!

First published on: Apr 23, 2024 10:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.