---विज्ञापन---

क्या सच में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को छोड़ किसी और से रचाई शादी, जानें वायरल तस्वीर का सच

Amrapali Dubey marriage Rumours viral: आम्रपाली दुबे की शादी के मंडप से फेरे लेते हुए फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या सच में एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई हैं।

Aamarpali Dubey
image credit: e24 Aamarpali Dubey

Amrapali Dubey Marriage Rumours Viral: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की शादी की तस्वीरें फिर वायरल हो रही हैं। हैरानीजनक बात तो यह है कि वायरल तस्वीरों में आम्रपाली दुबे निरहुआ की जगह किसी और के साथ फेरे लेती नजर आ रही है। यह शख्स विकास मिश्रा है। क्या सच में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को छोड़ विकास मिश्रा से रचाई शादी, जानें वायरल तस्वीर का सच।

दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे 

गौरतलब है कि भोजपुरी सुपरस्टॉर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आती हैं । इस समय एक तस्वीर सामने आ रही हैं,जिसको देखकर निरहुआ और आम्रपाली के फैंस चिंता में पड़ सकते हैं । इस तस्वीर में आम्रपाली और विकास मिश्रा फेरे लेते नजर आ रहें हैं । इस मौके पर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आम्रपाली की इस तस्वीर की सच्चाई क्या हैं ?

आम्रपाली के फैंस हैरान न हों, वायरल तस्वीर दरअसल, उनकी नई भोजपुरी फिल्म ‘एक नई सुबह’ की हैं। इस फिल्म के लिए पुजा-अर्चना की गई । जयेश इंटरनेशनल फिल्मस के बैनर के तले बन रही इस फिल्म का मुहूर्त आजमगढ़ शहर के नजदीक एकरामपुर गांव में किया गया। इस फिल्म के पूजा के अवसर पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, फिल्म के मुख्य अभिनेता विकास मिश्रा, भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अन्य कलाकार में गिरीश शर्मा, गौरव कुमार झा, आयुष शर्मा, चंद्रकांत यादव, प्राची सिंह, रुचि, परी सिंघानिया, सुनीता, अनीता और इस फिल्म के डायरेक्टर रामवृक्ष गोंड एवं प्रोड्यूसर आनंद सीताराम जाधव और डीओपी रॉकी सक्सेना भी मौजूद रहे।

निरहुआ ने बनाया रिकॉर्ड 

पूजा के बाद भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टॉर दिनेश लाल यादव ने पत्रकारों से बात की और इस दौरान उन्होंने कहा कि “आजमगढ़ जनपद में हमने एक रिकॉर्ड कायम किया है। 1 साल के अंदर 22 नई फिल्मों की शूटिंग हुई है, जो कि एक रिकॉर्ड है, जिसके माध्यम से हम लोगों को छोटा-मोटा रोजगार भी देते हैं और कमाने का मौका भी देते हैं। साथ ही स्टेज पर छोटे-मोटे रोल देकर उनके प्रतिभा को लोगों के बीच दिखाने का काम करते हैं।” उन्होंने कहा कि “इस फिल्म में विकास मिश्रा जैसे कलाकारों को मौक़ा मिला है। वे बेहद प्रतिभाशाली हैं और आम्रपाली दुबे के साथ नज़र आने वाले हैं। ये देखने लायक होगा।” इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma अचानक लंदन से लौटीं, मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाया बेटे ‘अकाय’ का चेहरा

First published on: Apr 16, 2024 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.