---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan ने कराई सर्जरी, Akshay Kumar-Suriya संग फोटो हुई वायरल

Amitabh Bachchan Surgery: अमिताभ बच्चन ने अपने हाथ की सर्जरी का खुलासा किया है। एक्टर की अक्षय कुमार-सूर्या संग फोटोज वायरल हो रही हैं।

Amitabh Bachchan Akshay Kumar and Suriya In One Frame
image credit: e24 edit

Amitabh Bachchan Surgery: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सुपरस्टार के हाथ की सर्जरी हुई है और इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने लेटेस्ट ब्लॉग में किया है। बिग बी से जुड़ी हर खबर पर उनके चाहने वालों की पैनी नजर रहती हैं और उनका यह ब्लॉग भी इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। अपनी सर्जरी के साथ ही एक्टर ने अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर की हैं।

बिग बी की सर्जरी (Amitabh Bachchan Surgery)

Amitabh Bachchan blog

अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार

अमिताभ बच्चन के साथ अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता सूर्या की जो फोटोज वायरल हो रही हैं, वो उनके एक एड शूट की हैं। जी हां बिग बी ने हाल ही में दोनों सुपरस्टार्स के एक विज्ञापन की शूटिंग की है, जिसमें वो सभी ब्लैक कलर के कपड़ें पहने दिखाई दे रहे हैं। इसी शूट के बारे में जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने हालिया ब्लॉग में बताया कि उन्होंने अपने हाथ की सर्जरी के बारे में अक्षय कुमार से शूटिंग के दौरान चर्चा की।

अक्षय-सूर्या संग बिग बी (Amitabh Bachchan Surgery)

बता दें कि फिल्म जगत के ये तीनों सितारे साथ में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के लॉन्च के पहले शूटिंग की है। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार और सूर्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इन फोटोज में अमिताभ के हाथ में बैंड पहने दिखाई दे रहे हैं। तो दूसरी फोटो में खिलाड़ी कुमार गाड़ी के बोनट पर बैठे हुए हैं और उनके अगल-बगल में सूर्या और बिग बी खड़े हैं और बिग ने अपने हाथ में बल्ला भी पकड़ रखा है।

पहला टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

आईएसपीएल यानी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग सुनने के बाद हर किसी के दिमाग में ये सवाल आ रहा है कि आखिर ये होता क्या है? तो आपको बता दें कि पीटीआई के मुताबिक, ये भारत का पहला टेनिस बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट है। स्टेडियम के अंदर खेले जाने वाला ये टूर्नामेंट मुंबई में आयोजित होने वाला है। 2 मार्च से 9 मार्च तक टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन संस्करण खेला जाएगा।

First published on: Jan 14, 2024 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.