---विज्ञापन---

श्रीराम के बाद अब महादेव बनेंगे Prabhas, रूमर्ड गर्लफ्रेंड की बहन संग आएंगे नजर

Prabhas New Movie: बाहुबली एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सालार पहले इसी महीने 28 तारीफ को रिलीज होने वाली थी। मगर अब फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोर्न कर दिया गया है लेकिन इसी बीच अब सुपरस्टार के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने […]

Prabhas play Lord Shiva
pic credit: Google

Prabhas New Movie: बाहुबली एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सालार पहले इसी महीने 28 तारीफ को रिलीज होने वाली थी। मगर अब फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोर्न कर दिया गया है लेकिन इसी बीच अब सुपरस्टार के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। भगवान राम का किरदार निभा चुके प्रभास अब जल्द ही बड़ पर्दे पर शिव के रोल में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Jiah khan के बाद Sooraj Pancholi को मिला नया प्यार, चोरी चुपके 7 सालों से मिस्ट्री गर्ल को कर रहे हैं डेट

प्रभास के हाथ लगी फिल्म (Prabhas New Movie)

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्में भले ही पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हो। लेकिन एक्टर की पॉपुलैरिटी में इसका बिल्कुल असर नहीं पड़ा है। सालार की रिलीज से पहले ही प्रभास ने एक बिग बजट फिल्म साइन कर ली है। सुपरस्टार प्रभास (Prabhas New Movie) की एंट्री तेलुगु फिल्म कनप्पा में हो गई है। ये फिल्म भक्त ‘कनप्पा’ पर आधारित है जिसमें पहले से ही कई बड़े स्टार्स शामिल हैं। बताते चले कि प्रभास की एंट्री को साउथ स्टार विष्णु मांचू ने खुद कंफर्म किया है।

श्रीराम के बाद प्रभास बनेंगे भगवान शिव

बताया जा रहा है कि आदिपुरुष में श्रीराम का रोल निभाने वाले प्रभास अपनी अगली फिल्म में भगवान शिव के किरदार में दिखने वाले हैं। अब विष्णु मांचू ने इस खबर वाले एक ट्वीट पर हर हर महादेव लिखा है, जिसके बाद प्रभास को महादेव के रोल में देखने के लिए एक्टर के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। प्रभास और विष्णु फिल्म कनप्पा में दूसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं। दरअसल, प्रभास ने मांचू की फिल्म ‘डेनिकैना रेडी’ के लिए वॉयस कैमियो किया था।

विष्णु मांचू का ड्रीम प्रोजेक्ट (Prabhas New Movie)

फिल्म ‘कनप्पा’ विष्णु मांचू का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसके लिए वो जमकर मेहनत भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में फीमेल लीड किरदार कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नुपूर सेनन (Nupur Sanon) निभा रही हैं। कृति सेनन के साथ प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष में काम किया था। प्रमोशन के दौरान दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कनप्पा फिल्म का डायरेक्शन मुकेश कुमार सिंह करेंगे। विष्णु ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग भारत में नहीं बल्कि न्यूजीलैंड में होगी।

First published on: Sep 10, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.