---विज्ञापन---

मशहूर एक्ट्रेस को दो महीने बाद आया होश, हार्ट अटैक के बाद चली गईं थीं कोमा में

Emily Willis Health Update: एडल्ड फिल्म स्टार एमिली विलिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। परिवार ने एमिली को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

Emily Willis Health Update

Emily Willis Health Update: एडल्ड फिल्म स्टार एमिली विलिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पिछले 2 महीने से कोमा रहने के बाद अब एमिली की हालात में धीरे-धीरे सुधार रहा है। इतना ही नहीं अब एमिली विलिस कोमा से भी बाहर आ गई हैं। एमिली के दो महीने बाद कोमा से होश में आने की जानकारी खुद उनके परिवार ने शेयर की है, इसी के साथ उनका हेल्थ अपडेट भी दिया है।

कोमा से बाहर आई एमिली विलिस

एडल्ट फिल्म स्टार एमिली विलिस के कोमा जाने की खबर से इंडस्ट्री मेंं सब लोग काफी दुखी हो गए थे, इसके साथ ही उनके फैंस भी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे थे। फैंस की प्रार्थनाओं ने असर दिखाया है और अब ‘वेजिटेटिव कोमा’ से एमिली होश में आ रही हैं। उनके होश में आने को लेकर खुद एडल्ट स्टार के परिवार ने खुलासा किया है और उनके इस खुलासे के बाद एमिली के सोशल मीडिया पर मौजूद फैंस खुश हो गए हैं।

सौतेले ने दी जानकारी 

एमिली विलिस के होश में आने को लेकर उनके सौतेले पिता ने हाल ही में खुलासा किया कि 25 वर्षीय एमिली ‘अपनी आंखों से चीजों को ट्रैक कर सकती है, मुस्कुरा सकती है और यहां तक ​​कि बातचीत के दौरान इमोशनल भी हो सकती है।’ हालांकि, वो अभी  ‘वेजिटेटिव कंडीशन अवस्था” में है, और चल-फिर नहीं सकती है। फिलहाल वो पहले से बेहतर है, लेकिन अभी एमिली पूरी तरह से ठीक नहीं है।  

एमिली को आया था हार्ट अटैक  

बता दें कि पूर्व एडल्ट स्टार को हार्ट अटैक आया था। उसके बाद से ही वो कोमा में चली गई थीं। एमिली को उस समय दिल का दौरा पड़ा था, जब वो रिहैबिलिटेशन में थी। हार्ट अटैक आने के बाद माना जा रहा था कि ओवरडोज की वजह से इमिली को कार्डियक अरेस्ट हुआ है। मगर बाद में उनके परिवार ने खुलासा करके बताया था कि उन्होंने किसी तरह का नशा नहीं किया हुआ था। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। हालांकि डॉक्टर्स पता नहीं लगा पाए है कि एमिली को किस कारण से हार्ट अटैक आया है।

 

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3 का पहला कंटेस्टेंट कंफर्म, मुनव्वर फारूकी से खास कनेक्शन


First published on: Apr 17, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.