---विज्ञापन---

रानी मुखर्जी की शादी को राज़ रखने के लिए करण जौहर को मिली थी धमकी!

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर आए दिन अपने शो कॉफी विद करण सीजन 8वें के चलते चर्चा में बने हुए हैं। कभी किसी खुलासे तो कभी गेस्ट के साथ मस्ती करने के चलते उनका हिट शो कॉफी विद करण चर्चा में बना हुआ है। अब इस कड़ी में उन्होंने हाल ही में आईं […]

Koffee With Karan Season 8
Koffee With Karan Season 8

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर आए दिन अपने शो कॉफी विद करण सीजन 8वें के चलते चर्चा में बने हुए हैं। कभी किसी खुलासे तो कभी गेस्ट के साथ मस्ती करने के चलते उनका हिट शो कॉफी विद करण चर्चा में बना हुआ है। अब इस कड़ी में उन्होंने हाल ही में आईं गेस्ट काजोल और रानी मुखर्जी के सामने आदित्य चोपड़ा की शादी पर एक मजेदार खुलासा किया है।

काजोल और रानी मुखर्जी बनीं गेस्ट (Koffee With Karan Season 8)

अपने फेमस चैट शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में काजोल, रानी और करण की जुगलबंदी देखने को मिली। इस एपिसोड में इंडस्ट्री के तीन यार कैमरे के सामने मस्ती करते आए। वैसे तो इस चैट शो के दौरान कई सारे खुलासे हुए लेकिन जो सबसे दिलचस्प था वो था रानी और आदित्य चोपड़ा की सीक्रेट शादी का खुलासा। अपने बेस्ट फ्रेंड आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की शादी के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने लोकेशन का खुलासा करते हुए कहा कि रानी और आदित्य चोपड़ा वो पहले कपल थे जिन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और इसके बाद ये चलन में आ गया था। करण ने कहा कि दोनों ने मैनचेस्टर में शादी की थी।

आदित्य ने दी थी धमकी

करण ने शुरुआत करते हुए कहा कि आदित्य उनके बेहद करीब हैं। ऐसे में जब उनकी शादी की बात आई तो चुनिंदा लोगों में मैं भी शामिल था हालांकि एक धमकी के साथ। आदित्य का फोन आया और उन्होंने कहा कि “मेरी शादी हो रही है, इसमें 18 लोग शामिल हो रहे हैं। अगर इस शादी के बारे में बात फैली तो वो तुम ही होंगे। अगर किसी भी न्यूज पेपर में शादी की बात सामने आई, तो वो इकलौता इंसान जो अपना मुंह खोलेगा, वो तुम होगे।

2 स्टेट्स होनी थी रिलीज

करण ने कहा कि नौबत यहां तक की आ गई थी कि मैंने अपनी मां से भी शादी की बात छुपाकर रखी थी। करण ने कहा कि उन दिनों फिल्म 2 स्टेट्स रिलीज होने वाली थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें एक इवेंट के लिए मैनचेस्टर जाना होगा। इस पर सब हैरान रह गए कि फिल्म की रिलीज वाले वीकेंड पर क्यों जा रहे हो?  जिसपर करण ने कहा कि बस जाना है तो जाना है।

गुपचुप रचाई थी शादी

बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बेहद ही गुप-चुप अंदाज में शादी रचा ली थी जिसकी खबर इंडस्ट्री तक को नहीं थी। करण जौहर की मानें तो उनकी शादी में महज 18 लोग ही शामिल हुए थे।

First published on: Nov 29, 2023 06:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.