---विज्ञापन---

कहां गायब हो गई Salman Khan की सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस? 50 फिल्मों में किया, अब गुमनाम

Sahila Chadha: बॉलीवुड में कदम रखने वाला हर एक्टर अपने अभिनय से इंडस्ट्री पर ऐसी छाप छोड़ना चाहता है, जो कभी नहीं मिट सके। जहां कुछ एक्टर्स ऐसा करने में सफल हो जाते हैं तो वहीं, कुछ एक्टर्स लाख कोशिशों के बाद भी इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाते हैं। आज हम […]

actress Sahila Chadha who worked in blockbuster film with Salman Khan did over 50 films career flopped
साहिला चड्ढा और सलमान खान

Sahila Chadha: बॉलीवुड में कदम रखने वाला हर एक्टर अपने अभिनय से इंडस्ट्री पर ऐसी छाप छोड़ना चाहता है, जो कभी नहीं मिट सके। जहां कुछ एक्टर्स ऐसा करने में सफल हो जाते हैं तो वहीं, कुछ एक्टर्स लाख कोशिशों के बाद भी इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आज फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से भूल चुकी है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब यह अभिनेत्री कई फिल्मों में नजर आती थी।

सलमान खान की फिल्म में आई नजर

अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उन्हें आप उनके नाम से कम और उनके किरदार से ज्यादा जानते होंगे। यह एक्ट्रेस सलमान खान और माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में नजर आई थीं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस साहिला चड्ढा (Sahila Chadha) की।

फिल्मी परिवार से है गहरा नाता (Sahila Chadha) 

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिला चड्ढा एक जाने-माने फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। फिल्मों में आने से पहले साहिला को मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था और मिस इंडिया बनने से पहले उन्होंने 25 प्रतियोगिताएं जीती थीं। वह एक फिल्म निर्माता की बेटी हैं। हालांकि, फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने के बाद भी वह इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं।

रीता का निभाया किरदार

साहिला चड्ढा ने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में रीता का किरदार निभाया था और उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, गोविंदा और संजय दत्त सहित कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। हालांकि, ज्यादातर फिल्मों में उनका रोल कुछ मिनटों तक ही सीमित रहा।

यह भी पढ़ें- क्यों विराट-अनुष्का ने रखा बेटी का नाम Vamika? बेबी गर्ल के जन्मदिन पर जानिए अर्थ

कहां गायब हो गईं साहिला चड्ढा?

फिल्मी दुनिया में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाने के बाद इस अभिनेत्री ने निराश होकर इंडस्ट्री से दूरी बना ली और पिछले 27 सालों से यह अभिनेत्री लाइमलाइट से दूर गुमनाम जिंदगी जी रही है।

First published on: Jan 11, 2024 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.