---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan की नातिन ने डेटिंग रूमर्स के बीच शादी पर पूछा सवाल, तो मां ने दे डाला ऐसा जवाब

Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं और उन्होंने खुद इस बात का हिंट दिया है।

navya nanda
navya nanda

Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन के परिवार में पिछले काफी समय से अनबन की खबरें छाई हुई हैं। मगर अब बच्चन के घर जलसा में जल्द ही जश्न होने वाला है। सीनियर बच्चन अपनी नातिन की शादी करने वाले हैं, बिग बी की एकलौती नातिन नव्या नंदा नवेली दुल्हन बनने वाली हैं। बच्चन फैमिली से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसकी फिल्मी गलियारों से लेकर हर तरह खूब चर्चा हो रही है। सबसे खास बात ये है कि अपनी शादी को लेकर हिंट खुद नव्या ने ही दिया है।

नव्या नवेली बनेंगी दुल्हन

जहां बीते कुछ समय से अमिताभ बच्चन की फैमिली में अनबन की खबरों को लेकर बी-टाउन में बज हुआ था। मगर इस बीच अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिग बी की नातिन और बिजनेस वुमेन नव्या नवेली नंदा शादी करने जा रही हैं। गॉसिप्स के गलियारों में ये लेटेस्ट खबर सामने आई है कि 26 साल की नव्या अब घर बसाने की प्लॉनिंग कर रही हैं। इस बात का इनडायरेक्ट हिंट भी खुद नव्या ने ही दिया है। हीरोइन बनकर ना सही मगर श्वेता बच्चन की बेटी अपने पॉडकास्ट ‘वॉट द हेल नव्या’ के जरिए डिजिटल स्क्रीन पर अपना डेब्यू जरूर कर चुकी हैं और उनके शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिलहाल उनके इस पॉडकास्ट का दूसरा सीजन ऑनस्क्रीन है, जिसमें वो अपनी मां श्वेता नंदा और नानी जया बच्चन के साथ खूब सारी बातें करती हैं।

शादी को लेकर पूछा सवाल

शो लेटेस्ट एपिसोड में नव्या ने सवाल पूछा कि क्या अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करना सही फैसला होता है? इस सवाल के जवाब में उनकी नानी जया ने हां में जवाब दिया। नव्या ने तुंरत उनसे दूसरा सवाल पूछा कि क्या दोस्ती में रोमांस लाना ठीक बात होती है, अगर दो लोग दोस्त हैं तो क्या उनका रोमांटिकली इनवॉल्व होना सही है? उनके इस सवाल पर उनकी मां श्वेता कहती हैं कि तुम ये कह रही हो कि दोस्त के लिए फिलिंग्स आ जाए, तो आगे बढ़ना चाहिए या नहीं? तो इस पर मुझे लगता है कि बिल्कुल आगे बढ़ना चाहिए। क्योंकि हमारे पास एक ही लाइफ है और भी छोटी सी।

क्या शादी की प्लॉनिंग कर रही हैं नव्या

वैसे तो पॉडकास्ट के इस एपिसोड में इन तीनों की तिकड़ी ने काफी सारी बातें की हैं, लेकिन लोगों का ध्यान तो बस नव्या के सवाल और उनकी मां के जवाब पर ठहर गया है। नव्या का अचानक दोस्त से शादी करने को लेकर सवाल पूछना लोगों को एक अलग ही हिंट दे रहा है। नव्या के शादी को लेकर सवाल पूछने पर ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि क्या सच में 26 साल की नव्या शादी की प्लॉनिंग कर रही हैं। गौरतलब है कि नव्या का नाम पिछले काफी टाइम से ‘गहराईयां’ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ जुड़ रहा है। हाल ही में एक्टर को नव्या की मां की बर्थडे पार्टी में भी शिरकत करते देखा गया था। ऐसे में लोगों के मन में यही सवाल आ रहा है कि क्या नव्या का वो बेस्टफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी हैं, जिनके साथ शादी के फैसले को लेकर वो अपनी मां और नानी से सवाल पूछ रही हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के 4 महीने बाद प्रेग्नेंट एक्ट्रेस का हुआ बेबी शॉवर

First published on: Apr 06, 2024 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.