---विज्ञापन---

Miss Universe कॉम्पिटिशन की 6 कंटेस्टेंट ने लगाए गंभीर आरोप बोलीं- 20 लोगों के सामने किया टॉपलेस, वीडियो बनाए…

Miss Universe Indonesia कॉम्पिटिशन को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल इस आयोजन में पार्टिसिपेट करने वाली 6 कंटेस्टेंट ने ऑर्गनाइजर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि, उनका यौन शोषण किया गया है। इस बात की शिकायत पुलिस में भी दर्ज करा दी गई है। कंटेस्टेंट का आरोप है […]

Miss Universe, Indonesia, International News

Miss Universe Indonesia कॉम्पिटिशन को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल इस आयोजन में पार्टिसिपेट करने वाली 6 कंटेस्टेंट ने ऑर्गनाइजर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि, उनका यौन शोषण किया गया है। इस बात की शिकायत पुलिस में भी दर्ज करा दी गई है। कंटेस्टेंट का आरोप है कि उन्हें ‘बॉडी चेकअप’ के  नाम पर टॉपलेस किया गया।  पुलिस द्वारा अब इस केस की बारीकी से जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सलमान खान स्टारर बॉडीगार्ड के निर्देशक का निधन, फिल्म इंडस्ट्री हुई गमगीन

जानें क्या है पूरा मामला  (Miss Universe Indonesia)

आपको बता दें कि, इसी साल इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 29 जुलाई से 3 अगस्त के बीच यह सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस कॉम्पिटिशन में शामिल लड़कियों ने आयोजकों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, उन्हें बॉडी चेकअप के नाम पर टॉपलेस किया गया, उस समय कमरे में 5 पुरुषों सहित करीब 20 लोग पहले से मौजूद थे। इस दौरान कमरे में मौजूद लोगों ने उनके फोटो भी खींचे और वीडियो भी बनाए।

Miss Universe

प्रतियोगियों की टॉपलेस तस्वीरें खींची गईं

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, कंटेस्टेंट की वकील मेलिसा एंगग्रेनी ने कहा कि पांचों प्रतियोगियों की टॉपलेस तस्वीरें खींची गईं, जबकि इस तरह की जांच की कोई जरूरत नहीं थी। साथ ही एक अन्य कंटेस्टेंट ने समाचार चैनल कोम्पास टीवी द्वारा प्रसारित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उसे अनुचित तरीके से पोज देने के लिए कहा गया था, जिसमें उसके पैर खोलना भी शामिल था। उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मुझे घूरा जा रहा है, मैं बहुत कन्फ्यूज और असहज थी।’

आयोजकों की ओर से नहीं आया कोई जवाब  (Miss Universe Indonesia)

आपको बताते चलें कि रॉयटर्स के अनुसार, अब तक मिस यूनिवर्स इंडोनेशिया पेजेंट आयोजित करने वाली कंपनी पीटी कैपेला स्वास्तिका कार्य और कंपनी के संस्थापक पोपी कैपेला ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये उन लोगों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया है।

First published on: Aug 09, 2023 08:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.