---विज्ञापन---

शाहरुख खान की ‘Jawan’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई ‘Tiger 3’ पांचवे दिन की कमाई रही फुस्स

Tiger 3 Box Office Collection day 5: सलमान खान की 'टाइगर 3' के पांचवें दिन की कमाई का हाल इतना बुरा रहा कि, सुनकर आंसू ही आ जाएंगे।

Tiger 3, Box Office Collection day 5,  Katrina Kaif, Salman khan, Emraan Hashmi, Jawan, Shahrukh Khan

Tiger 3 Box Office Collection day 5: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड मूवी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये तो सभी को पता है कि सल्लू के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। ऐसे में हर कोई उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करता है। ऐसे में ‘टाइगर 3’ के जरिए एक बार फिर से दर्शकों को सिल्वर स्क्रीन पर जोया और टाइगर की आइकॉनिक जोड़ी देखने को मिल रही है। मूवी में कैटरीना ने जोया का किरदार निभाया है जो अपने एक्शन से लोगों का दिल जीत रही हैं। अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं, तो चलिए जानते हैं कि, फिल्म ने 5वें दिन कितने का कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: क्राइम सस्पेंस थ्रिलर से लेकर रियल स्टोरी तक, इस हफ्ते OTT पर देखें ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

‘टाइगर 3’ का 5वें दिन रहा बुरा हाल (Tiger 3 Box Office Collection day 5)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने दिवाली वाले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन तो धमाल मचाया था। लेकिन चौथे दिन से फिल्म की कमाई में कमी आने लगी। हालांकि फेस्टिव सीजन में फिल्म के कारोबार से उम्मीद की जा रही थी, कि अच्छा कलेक्शन होगा। लेकिन इसके विपरीत मूवी की कमाई में कमी आ रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं, तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ पांचवें दिन महज 5.62 करोड़ कमा पाई है। हालांकि फिल्म ने दिन ओपनिंग डे पर 44.5 करोड़ की शानदार कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और कलेक्शन 59 करोड़ तक पहुंच गया। लेकिन तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और ‘टाइगर 3’ ने 44.3 करोड़ कमाए। वहीं बात पांचवे दिन की करें को बिल्कुल ही हाल बेहाल हो गया है।

‘टाइगर 3’ का अब तक का कलेक्शन

Day 1-  44.5 करोड़
Day 2-  59 करोड़
Day 3-  44.3 करोड़
Day 4- 22 करोड़
Day 5- 5.62 करोड़

‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल   (Tiger 3 Box Office Collection day 5)

पता हो कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इससे पहले इस फिल्म के दो पार्ट ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा’ है आए थे।

पहले दोनों पार्ट्स में कैटरीना कैफ ही सलमान खान के साथ नजर आईं थी, इस बार भी कैट ने ही सलमान के साथ जोया के किरदार में अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए हैं। टाइगर 3 में इमरान हाशमी ने विलेन का रोल अदा किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आया है।

First published on: Nov 17, 2023 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.