---विज्ञापन---

क्राइम सस्पेंस थ्रिलर से लेकर रियल स्टोरी तक, इस हफ्ते OTT पर देखें ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

OTT Releases On This Week: हर हफ्ते की तरह इस वीक भी OTT पर कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

OTT releases this week
pic credit : google

OTT Releases On This Week: इस वीक कई नई वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म (ott platform) पर दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में इस हफ्ते क्राइम और थ्रिलर का तड़का लगने वाला है जो आपका फुल एंटरटेनमेंट करेगा। साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। सिर्फ थियेटर ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लोगों का साउथ फिल्मों और वेब सीरीज की तरफ झुकाव ज्यादा देखने को मिल रहा है। तो जल्दी से जान लीजिए की इस हफ्ते (OTT Releases On This Week) कौन-सी साउथ फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें : पहले Rashmika फिर Katrina अब Kajol हुईं डीपफेक का शिकार, कपड़े बदलते हुए अश्लील फोटो वायरल

‘कन्नूर स्क्वाड’ (OTT Releases On This Week)

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कन्नूर स्क्वाड’ ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है। मामूट्टी की कन्नूर स्क्वाड 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी अब फिल्म 17 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। रॉबी वर्गीज राज के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कन्नूर स्क्वाड’ की कहानी एक एएसआई की है, जो अपनी टीम के साथ हर मुश्किल से जूझते हुए अपराधियों को पकड़ता है।

‘चिट्ठा’ (OTT Releases On This Week)

जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ स्टारर तमिल फिल्म ‘चिट्ठा’ ने सिनेमाघरों में तो अपनी धूम मचा दी थी। वहीं, अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मनोरंजक ड्रामा थ्रिलर फिल्म ‘चिट्ठा’ 17 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का निर्देशन एसयू अरुण कुमार ने किया है और फिल्म को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था।

‘घोस्ट’ (OTT Releases On This Week)

बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली कन्नड़ फिल्म ‘घोस्ट’ 17 नवंबर को जी5 पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शिव राजकुमार, जयराम और प्रशांत नारायणन अहम रोल में हैैं और दत्तन्ना, अर्चना जोइस और अनुपम खेर जैसे स्टार्स कैमियो करते दिखे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन एमजी श्रीनिवास ने किया है और संदेश प्रोडक्शंस निर्मित फिल्म चालाक अपराधी और पुलिस अधिकारी की एक रोमांचक कहानी है।

‘द रेलवे मेन’ (OTT Releases On This Week)

भोपाल गैस त्रासदी पर बनी वेब सीरीज ‘द रेलवे मेन’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 नवंबर 2023 को रिलीज की जाएगी। ‘द रेलवे मेन’ में केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा, बाबिल खान और आर माधवन जैसे मंझे हुए स्टार्स देखने को मिलने वाले हैं। इस सीरीज का ट्रेलर 6 नवंबर को रिलीज हुआ था। टीजर रिलीज के बाद से ही ये वेब सीरीज चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग इस सीरीज को देखने के लिए काफी बैचैन भी हैं।

‘सुखी’ (OTT Releases On This Week)

शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ सिनेमाघरों में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। मूवी 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है और शिल्पा शेट्टी स्टारर ‘सुखी’ भी 17 नवंबर को स्ट्रीम होने जा रही है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। अगर आप भी फिल्म देखने के शौकीन है तो आप नेटफ्लिक्स पर ‘सुखी’ देख सकते हैं। शिल्पा शेट्टी के अलावा किरण कुमार, कुशा कपिला, चैतन्य चौधरी और पवलीन गुजराल जैसे स्टार्स फिल्म में अहम रोल में हैं।

First published on: Nov 16, 2023 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.