Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Thor Love and Thunder B’O Collection Day 2: दूसरे दिन ‘थॉर लव एंड थंडर’ के बिजनेस में आई 39% की कमी, जानें टोटल कलेक्शन

- Advertisement -

Thor Love and Thunder B’O Collection Day 2: हॉलीवुड सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थॉर-लव एंड थंडर’ का इंतजार अब खत्म हुआ, ये फिल्म 7 जुलाई को ही सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। ‘थॉर-लव एंड थंडर’ ने दूसरे ही दिन अपने बिजनेस से सबको चौंका दिया है। यही वजह है कि दर्शकों ने फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। मगर दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी कमी भी देखी गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन यानि बृहस्पतिवार को 18.60 करोड़ रुपये और दूसरे दिन शुक्रवार को 11.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अब इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 30.10 हो गया है, जिसके चलते ‘थॉर-लव एंड थंडर’ हॉलीवुड सिनेमा की इस साल का 5वीं बड़ी फिल्म बन चुकी है, जिसने सबसे ज्यादा बिजनेस किया है। बता दें कि ये फिल्म साल 2011 में आई फिल्म ‘थॉर’ का चौथा पार्ट है, जिससे थंडर का देवता यानी क्रिस हेम्सवर्थ ने पूरे तीन साल बाद पर्दे पर वापसी की है। बता दें कि इंडिया में इस फिल्म को 2,800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

 

और पढ़िए – एसएस राजामौली की फिल्म ने रचा इतिहास, RRR ने किया 1000 करोड़ के आंकड़े को पार

 

आगे बता दें कि ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के साथ-साथ टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल, जैसे कई बड़े कलाकार अपना अभिनय दिखा रहे हैं, जिन्होंने एमसीयू में डेब्यू किया है। यही नहीं भारतीय सिनेमा में ये फिल्म एक दिन पहले 7 जुलाई को इंगलिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई है। जबकि यूएस में ये 8 जुलाई यानि आज के दिन सिनेमाघरों पर रिलीज की गई है।

 

और पढ़िए –  1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद थमी फिल्म की कमाई, जानें वीकडेज पर कितना हुआ कलेक्शन

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts